फिजीकल के 10 वर्षीय मासूम के साथ कुकर्म, पूर्व में हो चुका था राजीनामा- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी के फिजिकल थाना क्षेत्र में रहने वाले मासूम बालक के साथ कुकर्म का मामला सामने आ रहा हैं। मामले में पहले परिजनों के बीच राजीनामा हो गया था। लेकिन जब आरोपी किशोर, मासूम और उसके परिजनों का मजाक उड़ाने लगे तो मामला थाने में पहुंच गया।

जानकारी के अनुसार शहर की संजय कॉलोनी निवासी एक 10 साल के मासूम बालक को 2 दिन पहले पड़ोस में रहने वाले 17 साल की उम्र के 4 किशोर अपने साथ घुमाने की कहकर बाणगंगा मंदिर ले गए। जहां मंदिर क्षेत्र से कुछ दूरी पर चारों नाबालिग किशोरों ने मिलकर मासूम के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। इसके बाद सभी अपने.अपने घर आ गए।

पीड़ा से तड़पते 10 साल के मासूम ने परिजनों को पूरी बात सुनाई। जब मासूम के परिजनों ने चारों किशोरों के परिजनों को घर बुलाया। दोनो पक्षों के बीच में बात हुई जिसके बाद दोनों में राजीनामा हो गया।

मासूम का उड़ाया जाने लगा था मजाक

बातचीत के बाद मामला शांत हो गया था। लेकिन आरोपी लड़के मासूम और उसके परिजनों का जगह.जगह मजाक उड़ाने लगे। इसके बाद परेशान मासूम के परिजन बालक को लेकर फिजिकल थाना पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चारो आरोपियों पर पॉस्को एक्ट और धारा 377 के तहत केस दर्ज कर 3 किशोरों को पकड़ लिया। जबकि, चौथे किशोर की तलाश में फिजिकल थाना पुलिस जुटी हुई है।
G-W2F7VGPV5M