कोलारस में दादा और नाती एक साथ कुएं में डूबकर मौत, नाती का पैर फिसला था- kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग में आने वाले तेंदुआ थाना क्षेत्र में आने वाले तेंदुआ थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले गांव में बुधवार को नाती और उसके दादा की कुंए में डूबने से मौत हो गई। नाती-दादा को तलाश रहे परिजनों को दोनों के शव कुएं में डूबे हुए मिले, दोनों को कोलारस स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तेंदुआ थाना पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

कार्या गांव में रहने वाले सिद्धार्थ उम्र 50 साल अपने परिवार के साथ फार्म पर रहता था। उसके साथ उसका बेटा आनंद और उसका परिवार भी रहता था। इसी फार्म पर एक कच्चा कुआं भी था। जिसमें सिद्धार्थ का नाती शिवम उम्र 5 साल अक्सर कुएं पर नहाने जाता रहता था।

नाती को डूबता देख कुए में दादा ने लगाई छलांग

शिवम अपने दादा सिद्धार्थ के साथ कुएं पर नहाने गया हुआ था। तभी शिवम का पैर फिसल गया और वह कुएं में गिर गया। नाती की कुंए में गिरता देख सिद्धार्थ ने उसे बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी। सिद्धार्थ को तैरना नहीं आता था। जिस वजह से दोनों कुएं में डूब गए, और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

कुए के किनारे रखे मिले कपड़े, बेटा बोला नहीं आता था पिता को तैरना

अपने पिता सिद्धार्थ और बेटे का पोस्टमार्टम हाउस पर शव लेने पहुंचे आनंद ने बताया जिस समय यह हादसा हुआ उस समय वह अपने मोबाइल को चार्ज करने की लिए पास के फार्म पर गया हुआ था। जब वह वापस लौटा तो उसका पिता और बेटा उसे घर पर नहीं मिले।

पत्नी से पूछा तो उसने बताया कि शिवम अपने दादा के साथ कुंए पर नहाने गया है। आनंद ने बताया जब काफी देर तक शिवम और उसके पिता वापस नहीं लौटे तो वह तलाशते हुए कुंए पर पहुंचा। जहां दोनो के कपड़े रखे हुए थे। काफी तलाश की लेकिन दोनों नहीं मिले।

आनंद ने कहा कि कुए का पानी हिल रहा था जिससे उसे शक हुआ तो उसने चींख पुकार मचा दी। मौके पर पहुंचे अन्य ग्रामीणों ने कुंए में उतरकर तलाश किया तो कुंए में डूबे उसके पिता सिद्धार्थ को बाहर निकाला जिसके बाद उसके बेटे शिवम का शव भी कुंए से निकाल लिया गया। आनंद ने बताया कि उसके पिता सिद्धार्थ को तैरना नहीं आता था।

यही वजह रही होगी कि जब उसका बेटा कुंए में गिरा होगा तो उसे बचाने उसके पिता सिद्धार्थ ने कुंए में छलांग लगा दी होगी।
G-W2F7VGPV5M