kolaras News- रन्नौद की 12 वर्षीय बालिका के साथ गैंगरेप, लड़की को खेत में बेहोश छोड कर भाग गए

Bhopal Samachar
कोलारस
। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के थाने रन्नौद थाने की सीमा में आने वाली ग्राम पंचायत के  इचौनिया   के गांव रामपुरा में रहने वाली एक नाबालिग के साथ 2 युवको ने सामूहिक बलात्कार रात भर किया हैं। जब नाबालिग बेहोश हो गई तो उसे छोड़कर भाग गए। पुलिस ने दोनो युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार रामपुरा गांव में रहने वाली एक नाबालिग उम्र 12 साल अपने घर से शक्कर लेने गांव की किराने की दुकान पर गई थी। शक्कर लेने के बाद जब बालिका अपने घर लौट रही थी रास्ते में उसे महेश आदिवासी उम्र 20 साल और मिथुन आदिवासी उम्र 21 साल मिल गए। दोनो युवक बालिका को उठाकर खेत में ले गए।

बताया जा रहा है कि दोनों युवको ने 12 वर्षीय बालिका के साथ बारी बारी से बालात्कार किया। जब बालिका बेहोश हो गई तो दोनो युवक उसे खेत में पडा छोड भाग गए। जब बालिका होश में आई तो अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

बुधवार की सुबह बालिका और उसके परिजन रन्नौद थाने पहुंचे और पूरा मामला पुलिस को बताया। पुलिस ने दोनो युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। आरोपी युवक अभी फरार बताए जा रहे हैं। इस मामले में रन्नौद थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह सेंगर ने बताया कि नाबालिग लडकी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई हैं। मामला दर्ज कर आरोपियों को पकडने की दबिश दी जा रही हैं।
G-W2F7VGPV5M