Shivpuri News- 2 शिक्षकों ने बालक की लाश को ठिकाने लगाने का प्रयास किया, फोटो वायरल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र में गुना बाईपास पर दिवाली की दोपहर के समय साइकिल से जा रहे देा बालक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी जिसमें 14 साल के रोहित की मौत हो गई,वही एक बालक गंभीर घायल हो गया जिसे ग्वालियर रेफर किया गया हैं। इस घटना में अचानक 2 फोटो वायरल हुए जिसमें इस एक्सीडेंट का सीन बदल गया।

बालक जब गुना बाईपास से झांसी की ओर जाने वाली रोड पर साइकिल चला रहे थे तभी तेज रफ्तार बुलेट ने एक्सीडेंट किया था। इन दोनों शिक्षकों ने रोहित को उठाया और रोहित की लाश को बुलेट पर रख फतेहपुर क्षेत्र में फेंकने को प्रयास किया लेकिन स्थानीय नागरिकों ने देख लिया और भगा दिया, फिर यह दोनो बाइक सवार रोहित को अस्पताल छोड भाग गए। बीते रोज रोहित के पिता ने आरोप लगाया था कि जो व्यक्ति रोहित को अस्पताल छोड़कर आए है वही रोहित के हत्यारे है उन्होने ही रोहित का एक्सीडेंट किया हैं।

घर पर चल रही थी दिपावली की तैयारिया घर से बालक निकल आए

लुधावली गौशाला के रहने वाले बबलेश कोली से उसका बेटा रोहित कोली उम्र 14 साल कई महीनों से उसकी खराब पड़ी साइकिल को सुधरवाने की जिद कर रहा था। जिसके बाद उसके पिता बबलेश ने बीते रोज दीपावली के दिन अपने बेटे रोहित को साइकिल रिपेयर करवा कर दी थी। साइकिल से सुधरने की खुशी मनाने रोहित अपनी साइकिल से अपने दोस्त संजय शाक्य के साथ घर से घूमने निकला था। जब दोनों दोस्त गुना बाईपास से झांसी रोड पर जाने वाली रोड पर घूम रहे थे तभी तेज रफ्तार बुलेट ने बालको की साइकिल में टक्कर मार दी,टक्कर इतनी तेज थी रोहित की मौके पर ही मौत हो गई और संजय गंभीर रूप से घायल हो गया था।

रोहित की लाश फेंकने की जुगाड में थे आरोपी

आज मंगलवार को जब पोस्टमार्टम हाउस पर रोहित के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए रोहित के पिता बबलेश पहुंचे थे। इसी दौरान रोहित के परिजन दुर्घटना की पड़ताल में भी जुटे हुए थे। रोहित के परिजनों के हाथ दो फोटोग्राफ लगे, जिसमें रोहित को घायल अवस्था में दो युवक शराब के नशे में बुलेट पर बीच में बिठाकर ले जा रहे थे। जिसके आधार पर दुर्घटना करने वाले बुलेट सवारों की पहचान हो चुकी थी।

दो से तीन जगह फेंक कर भागने का किया प्रयास

फोटोग्राफी में रोमेश गुर्जर बुलेट वाहन को चला रहा था और उसके पीछे धर्मेंद्र रघुवंशी रोहित को पकड़े हुए बैठा हुआ था। रमेश गुर्जर और धर्मेंद्र रघुवंशी शासकीय शिक्षक है। मृतक बालक के परिजन मुकेश शाक्य ने कहा कि धर्मेंद्र रघुवंशी और उसका साथी रोमेश गुर्जर हादसे के बाद बच्चे को उठाकर अपने साथ फेंकने की फिराक में थे।

वह दोनों फतेहपुर रोड ठाकुर बाबा मंदिर के पास लेकर पहुंचे थे। दोनों ने मिलकर बच्चे को दो से तीन जगह फेंक कर भागने का प्रयास किया, लेकिन मौजूद लोगों की वजह से ऐसा नहीं कर पाए। मौजूद लोगों ने दोनों के फोटो खींच ली। जिसके बाद धर्मेंद्र और रोमेश रोहित को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

मामला दर्ज करने में लेटलतीफी, भड़के परिजन लगाया जाम

दुर्घटना करने वाले दोनों शिक्षक रमेश गुर्जर और धर्मेंद्र रघुवंशी के फोटो सामने आने के बाद परिजन पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग कर रहे थे इस दौरान कार्यवाही में जब लेटलतीफी की गई तो परिजन भड़क गए और उनके द्वारा गुना बाईपास पर रोहित के शव को ले जाकर सड़क को जाम कर दिया गया मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने की कोशिश की परंतु परिजन सुनने को तैयार नहीं हुए और लगातार कार्यवाही की मांग करते रहे।

इस दौरान घंटों गुना बाईपास पर जाम की स्थिति बनी रही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटना करने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करने का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर परिजन जाम हटाने को राजी हुए। देखा थाना प्रभारी विकास यादव का कहना है कि दोनों आरोपियों के नाम मामला दर्ज कर लिया गया है जिनमें से एक आरोपी रोमेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M