साले ने भाभी के साथ संबंध बनाते जीजा की खोपड़ी मारा लट्ठ, मौत, पुलिस ने किया पर्दाफास- Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में एक हफ्ते पूर्व हुई हत्या के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मृतक के नाबालिग साले को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त लाठी को जब्त कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे बाल सुधार ग्रह भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार 19 सितंबर की सुबह रूप सिंह पुत्र बृजलाल कुशवाह अपनी ससुराल में छत पर ही मृत पाया गया था परंतु ससुरालीजनों ने उसे बीमार समझकर अस्पताल लेकर आये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक की पत्नी सविता ने खनियाधाना पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया जिसमें पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था, पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हुआ की मृतक के सिर में गंभीर चोट किसी भारी हथियार से ही आ सकती है।

जांच के दौरान सामने आया कि मृतक रूप सिंह के अवैध संबंध उसके साले की पत्नी से थे जिसका छोटा साला विरोध करता था, हत्या वाली रात में भी मृतक और हत्यारोपी की भाभी को साथ में देख लिया था जिसके कारण नाबालिग ने सिर में लुहांगी मारकर उसकी हत्या कर दी, आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया, पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लुहांगी को भी जब्त कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे बाल संप्रेषण ग्रह भेज दिया गया। मामले का खुलासा करने वाले खनियाधाना नगर निरीक्षक तिमेश छारी एवं उनके स्टाफ को पुरूष्कृत करने की घोषणा राजेश सिंह चंदेल पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने की है।