Shivpuri news- नशे में धुत पिता ने मासूम बेटी को नौंच डाला, होश आते ही फरार

शिवपुरी। नशे में धुत इंसान कई बार दरिंदा बन जाता है। ऐसे लोग समाज के लिए बेहद खतरनाक होते हैं। कोलारस विधानसभा के अंतर्गत इंदार थाना क्षेत्र में ऐसा ही कुछ हुआ। एक व्यक्ति अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने के लिए 11 साल की मासूम बेटी के साथ जा रहा था कि रास्ते में हैवानियत कर डाली। जब उसे अपने अपराध का अहसास हुआ तो फरार हो गया।

पति पत्नी का हुआ था विवाद, मारपीट कर पत्नी को मायके भगाया

जानकारी के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र के इंदार गांव में रहने वाला व्यक्ति शराब का शौकीन है। आरोपी कभी भी अपनी पत्नी के साथ नशे में मारपीट करता था। एक दिन शराब के नशे में अपनी पत्नी को पीट कर घर से भगा दिया, इस बीच उसकी चार बेटियां और एक बेटा घर पर ही रहीं। पिता ने बच्चों को उसकी पत्नी को नहीं ले जाने दिया था।

मां को मायके से वापस लाने के बहाने किया बलात्कार

आरोपित ने अपनी 11 वर्षीय बड़ी बेटी से उसकी मां को वापस मायके से लाने की बात कही और उसे साथ चलने को राजी कर लिया। 9 सितंबर को आरोपित पिता शाम के समय घर से बेटी को साथ लेकर निकला, लेकिन कुछ ही दूर जाते ही आरोपित पिता ने एकांत में ले जा कर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात की। बेटी से किसी से कुछ न कहने की बात कहकर मौके से भाग गया।

बेटी ने मां को सुनाई आपबीती
11 वर्षीय बालिका रोती बिलखती घर पहुंची और घर के मोबाइल नंबर से अपने मामा को फोन लगाया, जिसके बाद उसने अपनी मां से फोन पर बात कर सारा घटनाक्रम सुनाया। बेटी के साथ नीच हरकत को सुन बेसुध हुई मां तत्काल अपने मायके से ससुराल पहुंची, जहां बेटी को साथ ले जाकर महिला ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

नाबालिग बालिका की शिकायत पर इंदार थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ बलात्कार सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पिता फिलहाल फरार चल रहा है।