अन्न जल ढाबा की अंगारा पनीर ने उगला झींगुर, खाते ही उल्टियां होने लगी- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी-झांसी फोरलेन पर स्थित अन्न जल ढाबे पर एक युवक के खाने में झींगुर निकाल आया,जब युवक ने होटल संचालको से इस बात की शिकायत की तो वह मानने को तैयार नहीं हुए और विवाद करने लगें। युवक ने सोशल के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि शिवपुरी खाद्य इंस्पेक्टर आशुतोष मिश्रा ने होटल के सैंपल लिए हैं।

जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर आदित्य नाम का युवक अपने मित्र के साथ कार से लखनऊ से पुणे जा रहा था। सुरवाया के पास दोपहर करीब 1 बजे वह अन्न जल ढाबा पर खाना खाने के लिए रूके,होटल पर पूछा की आपकी स्पेशल डिश कौन सी है उन्होने बताया कि अंगारा पनीर है। खाने में अंगारा पनीर चावल और रोटी का ऑर्डर दिया गया। जब खाना खाने बैठे तो पनीर की सब्जी में झींगुर निकला।

वेटर को बताया तो वही बोला पनीर में नहीं निकला होगा चावल में निकल आया होगा। जब कहां कि पनीर से ही निकला है। ढाबे के मालिक से शिकायत दर्ज कराई तो महिला संचालक ने झगड़ा किया। आदित्य के अनुसार इसी दौरान उसे काफी उल्टियां भी होने लगीं। आदित्य ने बताया कि महिला का कहना था कि यदि कुछ हो जाएगा तो आ जाना तब की तब से देखेंगे। अंततः आदित्य ने मामले की शिकायत फूड सेफ्टी ऑफिसर आशुतोष शर्मा को दर्ज कराई।

आदित्य यादव का कहना है कि उसने जब रिव्यू देखा तो गूगल ने उसे बताया कि अन्न.जल ढाबा पर दो माह पहले भी एक व्यक्ति के खाने में झींगुर निकला था। उक्त व्यक्ति ने भी मामले की शिकायत इंटरनेट मीडिया के माध्यम से दर्ज करवाई थी ।

तत्समय भी होटल संचालक और ग्राहक के बीच झगड़ा होने की बात कही जा रही है। फूड इंस्पेक्टर आशुतोष शर्मा ने बताया कि शिकायत पर वहां से सैंपल लिए हैं जिन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट के बाद नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M