थप्पड़ वाले बयान पर बोले रामजी, जहां मारेंगी वहां चला आउंगा, सोशल पर भी विरोध- Shivpuri News

शिवपुरी। विवादों का अखाड़ा बनी शिवपुरी नगर पालिका में भाजपा समर्थित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन के साथ ही आये दिन लोकतांत्रिक व्यवहार के विपरीत अमर्यादित भाषा एवं बयानों की बाढ़ आ गई है, अभी हाल ही में उपाध्यक्ष पति रामजी व्यास को गुना शिवपुरी सांसद कृष्णपाल सिंह ने अपना प्रतिनिधि न्युक्त किया था।

वहीं दूसरी ओर कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे ने भी पार्षद दीप्ती दुबे के पति भानू दुबे को नियुक्त किया गया जिससे शिवपुरी भाजपा में तूफान आ गया। अध्यक्ष गायत्री शर्मा के साथ भाजपा के पार्षद एवं पदाधिकारी रामजी व्यास को सांसद प्रतिनिधि पद से हटाये जाने को लेकर रामजी व्यास ने कहा कि बीस सालों से पार्टी से जुडा हुआ रहा हूं, सक्रिय सदस्य हूं, समर्पण निधि देता रहा हूं। पेयजल सफाई, प्रकाश एवं नालियों को लेकर आवाज उठाई मुझे सांसद प्रतिनिधि बनने की सूचना सभी को थी।

थप्पड मारने के बयान से पर उन्होने कहा कि लोकतंत्र का दुर्भग्य है कि शहर के पथम नागरिक के पद पर आसीन हैं, उनका व्यवहार उचित नहीं उन्हे अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए तानाशाही तरीके से कार्य करना उचित नहीं है। रही बात थप्पड़ मारने की तो मैं शहर भर में भ्रमण करता हूं वह जहां थप्पड मारेगी वहां आ जाउंगा।

वही नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा के थप्पड वाले बयान पर सोशल पर गायत्री शर्मा का विरोध हुआ हैं,रामजी व्यास के समर्थन में पोस्ट हो रही है कि रामजी व्यास हमारे ब्राहम्मण समाज के नेता हैं,ऐसी अर्मायादित टिप्पणी शहर के प्रथम नागरिक के मुंह से शोभा नही देता।