बलात्कार की पीड़िता पहुंची SP के पास, आरोपियों ने की राजीनामे को लेकर मारपीट- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर एसपी आफिस से जनसुनवाई से आ रही हैं कि एसपी आफिस में आज बलात्कार की पीड़िता ने अपना आवेदन एसपी शिवपुरी को सौंपा हैं इस आवेदन के अनुसार पीड़िता का कहना हैं कि आरोपी बलात्कार के मामले में राजीनामा करने का दबाव बनाते हुए मारपीट की हैं,जब इस मामले की शिकायत मगरौनी चौकी में करने गए तो हमें भगा दिया गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम पनानहर चौकी मंगरौनी थाना नरवर जिला शिवपुरी की रहने वाली पीड़िता के साथ जण्डेल करण सिंह पुत्रगण हढेंसिंह रावत निण् खिरिया तहसील नरवर द्वारा मेरे साथ बालात्कार की घटना पूर्व में कारित की गई थी

जिसकी रिपोर्ट होकर प्रकरण न्यायालय करैरा में लंबित हैं तथा अब उक्त आरोपीगण मुझे आये दिन जान से मारने की धमकी दे रहे है,पीड़िता का कहना है कि आरोपियों का कहना था कि राजीनामा कर ले अन्यथा जान से मार देगें।

पीड़िता के पति का कहना हैं कि आरोपियों ने पुलिस को पैसे दिये है इसलिये पुलिस भी कोई सुनवाई नहीं कर रही हैं तथा 15 दिन पूर्व उक्त आरोपी मेरी पत्नी को जोकि घर पर अकेली थी उसे जबरदस्ती उठाकर ले गये और बयान पलटने की कहने लगे तब तक में मंगरौनी चौकी पहुंच गया।

पत्नी मुझसे कह रही थी कि ये सभी मिलकर तुम पर उल्टा केस लगवाना चाह रहे थे। और इतने में ही मुझे व मेरे पति को चैकी से भगा दिया इसलिए परेशान होकर यह आवेदन एसपी को सौंपा हैं। एसपी शिवपुरी ने इस मामले में कार्रवाई की बात कही हैं।
G-W2F7VGPV5M