भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी थीम रोड़, चार माह भी नहीं झेल पाई: शहर कांग्रेस अध्यक्ष- Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी को बड़े-बड़े सपने दिखाकर जयपुर की तर्ज पर विकसित करने के दाबों की पोल महज तीन माह में ही खुल गई, जिस तरह शिवपुरी में एक के बाद एक जनहित की योजनाओं में भ्रष्टाचार हुआ कहीं और देखने को नहीं मिला, कस्टमगेट रोड़ को भी गुलमोहर रोंड़ बनाने के सपने दिखाये गये थे, सीवर लाईन के नाम पर सालों तक लोगों ने धूल खाई परंतु यह सारी योजनाऐं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने उक्त आरोप लगाते हुए बताया कि करोड़ों रूपये की थीम रोड़ सरेआम भ्रष्टाचार की पोल खोल रही है, शहर के बीच से होकर गुजरने वाली थीम रोड़ जो कि ग्वालियर वायपास के आगे हो अथवा ग्राम ककरवाया की ओर सहित शहर के बीचों बीच पंचायती बगीचा के सामने स्थित रोड़ के परखच्चे बिखरकर गिट्टी रोड़ पर आ गई है। उससे अब हादसे होने की भी संभावना है, रोड़ पर बने गढ्ढे यह प्रदर्शित कर रहे है कि महज 4 माह के अंतराल में ही शहर की पहचान के रूप में विकास के नाम का जिस प्रकार से थीम रोड़ को सौगात देकर ढिंढोरा पीटा गया, आज वही बदहाल हालातों में होकर अपने भ्रष्टाचार की स्वयं गवाही दे रही है। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होना आवश्यक है ताकि ऐसे भ्रष्टाचारियों पर कड़ी कार्यवाही हो।

शहर की थीम रोड़ को लेकर यह नाराजगी व्यक्त की शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने जिन्होंने जिला प्रशासन से इस मामले में थीम रोड़ के घटिया निर्माण कार्य को लेकर जांच कमेटी की मांग की है। इसके साथ ही रोड़ मेंटीनेंस के नाम पर झांसी रोड़, अस्पताल चैराहा, पोहरी रोड़ सहित ग्वालियर-गुना वायपास के मुख्य मार्गों पर होने वाले गढ्ढों के भरने के इस कार्य का विरोध भी शहर कांग्रेस ने किया है, शहर कांग्रेस ने इस मामले को लेकर मप्र कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को भी अवगत कराया है और शहर कांग्रेस की ओर से भी इस पूरे मामले में जांच की मांग की है।