नाला पार करते समय वह गये बाइक सवार, बाल बाल बचे- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर कोलारस विधानसभा के बदरवास में आने वाले रामपुरिया से है। जिले में 3 दिनों से लगातार हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर है। प्रशासन के द्वारा सख्त हिदायत है।तेज बहाव वाले क्षेत्रों से दूर रहे। बावजूद इसके लोगों अपनी जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे है।

बीते रोज बदरवास की रामपुरिया मार्ग पर बनी उफान मारती पुलिया के उपर से तीन बाइक सवारों ने अपनी जान जोखिम में डालकर पार किया गया नाले को पार करते समय बाहक के साथ दो युवक उफान मारते नाले में बहने से बाल बाल बच गए। गनीमत ये रही।वही के ग्रमीणों ने जब इनके बहाते हुए देखा तो तत्काल बाइक सवारों पकड़ा कर बाहर निकाल लिया बाइक सावरों की जान बच सकी।

जानकारी के अनुसार बदरवास के रामपुरिया मार्ग बारई के पास बने रपटे पर तीन बाइक सवारों ने उफान मारते नाले को पार करना चाहा। इसी दौरान बाइक पर तीन सवारों में से एक बाइक सवार ने बाइक से उतरकर बाइक में धक्का लगाया। इसके बाद तीनों मिलकर नाले को पार करने लगे। इसी दौरान बाइक का संतुलन नाले के तेज बहाव में बिगड़ गया।

असंतुलित हुई बाइक बहने वाली थी कि ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। तब कहीं जाकर बाइक सवार 3 लोगों की जान बच सकी। मार्ग पर बने रपटे पर इस प्रकार का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई घटनाएं घटित हुई है। जिसमें इस प्रकार के हादसे घटित हुए। इसके बावजूद ग्रामीण अपनी जान को जोखिम में डाल कर नदी नालों को पार करते हैं। दरसअलए रामपुरिया मार्ग लगभग आधा दर्जन गांव को शहरी क्षेत्र से जोड़ता है। परंतुए अधिक बारिश के चलते इस मार्ग पर नाले उफान पर आ जाते हैं।