पति की मौत के बाद ससुराल वाला ने घर से निकाल दिया, बेटे को हॉस्टल से उठवा लिया- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अतंर्गत आने वाले बड़ी नोहरी कला से है। एसपी आफिस में महिला ने मदद की गुहार लगाई है पति की मौत के बाद उसे और उसके 8 साल के बेटे को घर से निकाल दिया। पति के हिस्से की जमीन भी हड़प ली है। उसको व उसके बेटे को धमकी मिल रही है।

जानकारी के अनुसार ममता पाल पत्नि स्वर्गीय वीरेंद्र पाल आज ऑफिस में आकर मदद की गुहार लगाई है।ममता पाल ने बताया कि उसका पति वीरेंन्द्र पाल ट्रक चालक था। ढेड साल पहले गुराजत में सड़क हादसे में उसकी पति की मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद उसे व उसके बेटे को घर से निकाल दिया था। उसने जब अपने पति के हिस्से की जमीन की मांग की तो उसे धमकी दी जा रही है।

बेटे को होस्टल से उठा ले गए थे। सुसराल पक्ष के लोग

ममता के 8 साल के बेटा राजपाल एक निजी हॉस्टल में पड़ता है। जहां से उसके ससुराल वाले उसे अपने साथ ले गए। जब वह अपने ससुराल अपने बेटे को वापस लाने गई तो उसके बेटे को नहीं सौंपा गया। जिसके बाद उसने सिटी कोतवाली थाना पुलिस की मदद से अपने बेटे को ससुराल वालों के चंगुल से छुड़ाया।

ममता का कहना है कि उसके ससुराल वाले उसके व उसके एक बेटा और एक बेटी के साथ कोई भी घटना घटित कर सकते हैं। इसकी शिकायत लेकर वह आज एसपी ऑफिस पहुंची है महिला का कहना है कि ससुराली जन से उसके हिस्से की जमीन भी उसे दिलवाई जाए जिससे वह अपने और अपने बच्चों की देखरेख कर सके।