Shivpuri News- सोम डिस्टलरी कंपनी के कर्मचारी की सडन डेथ, 22 साल का था

शिवपुरी। शराब का कारोबार करने वाली कंपनी सोम डिस्टलरी के एक कर्मचारी की बीती रात 9:00 बजे सडन डेथ हो गई। उसकी उम्र मात्र 22 वर्ष थी। उल्लेखनीय है कि इस तरह की घटनाओं की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है। लोग हंसते-खेलते अचानक मृत्यु का शिकार हो रहे हैं। या दूसरे डॉक्टर से हार्टअटैक कहते हैं परंतु कुछ डॉक्टर भी सदन डेट का शिकार हो चुके हैं।

भोपाल की सोम डिस्टलरी कंपनी का शिवपुरी में गुना बाईपास पर ऑफिस है। यहीं पर अजय राय पुत्र राजकुमार राय उम्र 22 वर्ष जॉब करता था। दोपहर के समय उसने सिर दर्द की शिकायत की और गणेश कॉलोनी फतेहपुर स्थित है अपने रूम में आराम करने के लिए चला गया। युवक अकेला ही रहता था और वह रन्नौद थाने के अंतर्गत आने वाले गिलोंदरा गांव का रहने वाला था।

बताया जा रहा है कि रात लगभग 8 बजे युवक को घर पर उल्टियां हुई और वह चक्कर खाकर कमरे में ही गिर पडा। उसके दोस्त उसे जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

अजय को कितने बजे चक्कर आए और वह बेहोश होकर कितनी देर तक अपने कमरे में पड़ा रहा उसको किसी को जानकारी नहीं हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि घटना के लगभग 45 मिनट पूर्व उसकी कंपनी के किसी कर्मचारी से बात हुई थी। 

रिश्तेदारों का आरोप और डॉक्टरों का स्पष्टीकरण
डॉक्टरों का कहना है कि जब तक उसके साथ ही उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। जबकि परिवार वालों का कहना है कि डॉक्टर द्वारा जब उसे first-aid दिया गया तो उसके शरीर में हलचल हुई थी परंतु डॉक्टरों ने तत्काल उसका इलाज शुरू नहीं किया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। अजय के रिश्तेदारों का कहना है कि उसके सिर पर चोट का निशान है इसलिए मृत्यु संदिग्ध है। डॉक्टरों का मानना है कि अचानक गिरकर बेहोश हो जाने के कारण इस तरह की चोट लग जाती है। पुलिस मामले की इंस्टिगेशन कर रही है।