Shivpuri News- परिवार गया था ताजिया देखने,सूने पडे घर के गेट तक उखाड़ दिए,1.50 लाख का माल चोरी

शिवपुरी। खबर फिजीकल थाना क्षेत्र के अतंर्गत आने वाले न्यू दर्पण काॅलोनी से आ रही हैं बीती रात ताजिये देखने गए दम्पाति के घर में चोरों ने घर के मैन गेट का ताला तोड़कर घर में प्रवेश कर गए। बताया जा रहा है कि घर में घुसे बदमाशों से बेडरूम के गेट का ताला नहीं टूटा तो उन्होंने गेट तक उखाड़ दिया। चोर डेढ लाख का माल लेकर फरार हो गए। फिजिकल थाना पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार सद्दाम शाह उम्र 30 पुत्र बहादुर शाह निवासी पोहरी हाल निवासी न्यूदर्पण काॅलोनी शिवपुरी बीती रात ताजिये देखने अपने परिवार के साथ अपनी सुसराल गए हुए थे।रात को अज्ञात चोरों ने घर का मैने सेटर दरवाजे का लाॅक तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर घर की अलमारी में रखे 90 हजार रूपये नकद सोने चाॅंदी के जेबर सहित घर के अंदर रखे पत्नी और बच्ची के कपड़े तक ले गए।

सबुह 5 बजे जब सद्दाम शाह अपने घर आया तो देखा घर का मैन गेट का ताला टूटा हुआ है। घर के अंदर लगी खिड़की की गिरेल टूटी हुई घर अंदर देखा तो अलमारी का लाॅक टूटा हुआ था। घर के अंदर सारा समान विखरा पड़ा मिला लगभग डेढ लाख का समान लेकर अज्ञात चोर फरार हो गए है। सूचना पर फिजीकल थाना पुलिस मौके पहुच गई है।