Shivpuri News- कपिल शर्मा बने ग्राहक पंचायत के जिला प्रचार प्रमुख

शिवपुरी। मप्र की राजधानी भोपाल में आयोजित अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत की कार्यशाला में मुख्य रूप से ग्राहक हितों के विभिन्न मुद्दों को लेकर ग्राहक पंचायत के प्रदेश भर से आए पदाधिकारी व सदस्यगणों को प्रशिक्षण प्रदाय किया गया।

इस कार्यक्रम में शिवपुरी जिले में अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के प्रचार.प्रसार को लेकर दो महत्वपूर्ण घोषणाएं भी नियुक्ति के रूप में की गई जिसमें शहर के जल मंदिर निवासी युवा व्यवसायी कपिल शर्मा ;मोबाईल वर्ल्ड, को जिला प्रचार प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया है जबकि उनके सहयोगी के रूप में सह प्रचार प्रमुख की जिम्मेदारी कृष्णाल सिंह को दी गई है।

अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के जिले के पदाधिकारी व सदस्यों ने नवीन दायित्वों की घोषणा पर आभार प्रकट किया है साथ ही ग्राहक हितों के संरक्षण को लेकर जिला प्रचार प्रमुख बने कपिल शर्मा ने अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के राष्ट्रीय, प्रदेश व जिला पदाधिकारियों को अपने मनोनयन के प्रति विश्वास दिलाया है कि ग्राहक हितों के लिए हर संभव कार्य करते हुए ग्राहकों को जागरूक किया जाएगा।

ग्राहकों को उनके अधिकारों को लेकर समय.समय पर संगठन के द्वारा संचालित गतिविधियों का प्रचार.प्रसार कर जन.जागरूकता अभियान भी चलाया जाएगा। इसके साथ ही संगठन के द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के उद्देश्यों की पूर्ति की जाएगी। यहां कपिल शर्मा को ग्राहक पंचायत का जिला प्रचार प्रमुख नियुक्त होने पर नगर के गणमान्य नागरिकों, शहरवासियों, शुभचिंतकों आदि ने बधाइयां दी है।