पार्वती के पुल की रेलिंग तोड कार उफनती नदी में कूदी, नशे में था ड्राइवर- Pohri News

पोहरी।
जिले के पोहरी विधानसभा के बैराड़ थाना क्षेत्र में आने वाले गांव ऐचवाडा गांव के समीप से निकली पार्वती नदी की रेलिंग तोड़ते हुए एक कार नदी में जा रही। बताया जा रहा हैं कि कार का ड्राइवर नशे में था इस कारण यह घटना घटित हुई,ग्रामीणों की मदद से कार में सवार लोगों को सुरक्षित निकला,अगर यह कार 30 फुट पुल पर और चलकर गिरती तो यह बड़ा हादसा हो जाता क्योंकि पिछले 24 घंटे से जिले में भारी बारिश होने के कारण नदी उफन रही हैं।

जानकारी के अनुसार बैराड़ थाना क्षेत्र के ऐचबाड़ा गांव का रहने वाला दीपू बालोठिया अपने गांव से बैराड़ के लिए अपने एक साथी के साथ कार में सवार होकर निकला था। जब कार पार्वती नदी के पुल से होकर गुजर रही थी, इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पार्वती नदी के पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी।

बताया जा रहा है कि गावं के पास निकली नदी के पुल की लंबाई लगभग 70 फुट है और यह कार पुल पर मात्र 10 फुट ही चल सकी थी इतने में यह पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में कूद गई। नदी के केचमेंट एरिया मे वर्तमान समय में मात्र 5 फुट पानी था। दोनों कार सवारो की किस्मत यहां भी अच्छी थी कि कार के विंडो की शीशे खुल गए और वह आसानी से बहार आ गए।

नदी आज अपने पूरे वेग से वह रही है। बीच पुल से नदी की गहराई लगभग 30 फुट है और जिले में भारी बारिश होने के कारण नदी पुल से मात्र 4 फुट ही नीचे बह रही है। ग्रामीणों की मदद से दोनों युवकों बाहर निकाला वही,ट्रैक्टर की मदद से कार को भी नदी से खींच लिया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि घटना के तुरंत बाद ही बैराड़ थाना पुलिस को इस मामले की सूचना दी,लेकिन घंटो बाद भी पुलिस नहीं पहुंची।

गौरतलब है कि बीते तीन दिनों से जिले भर में बारिश का क्रम जारी है। इसी के चलते जिले के सभी नदी नाले उफान पर हैं। पार्वती नदी भी तेज बहाव में बह रही है। ऐसे में अगर कार नदी के तेज बहाव के संपर्क में आती तो कार सवार दोनों युवकों की जान आफत में आ सकती थी। ग्रामीणों की मानें तो कार चालक शराब के नशे में था। जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर नदी पर बने पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी।