karera News- फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को कट्टे की दम पर लूटने का प्रयास, लुटेरों से भिड़ गया

करैरा। करैरा में हीरो कंपनी में फाइनेंस का काम करने वाले युवक आदित्य सिंह पुत्र धर्मेंद्र सिंह चौहान निवासी अमोला क्रेशर को लूटने का प्रयास फरियादी के साहस से सफल नहीं हो पाया। हालांकि मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर आदित्य सिंह के हाथ से नोटों से भरा बैग और मोबाइल लूटने का प्रयास किया।

फरियादी आदित्य सिंह ने एक लुटेरे के सिर मेें अपना हेलमेट दे मारा। जिससे लुटेरे घबराकर भाग खड़े हुए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरियादी आदित्य सिंह ने अमोला थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट लिखाई कि मैं रोजाना अपने गांव अमोला क्रेशर से करैरा आता जाता हूं।

नौकरी के बाद शाम साढ़े 5 बजे जब मैं अपनी मोटरसाइकिल से करैरा से अमोला क्रेशर जा रहा था तो सलैया गांव के पास जंगल के मोड़ पर स्पलेंडर पिल्स मोटरसाइकिल पर सवार दो लुटेरों ने मेरी मोटरसाइकिल के आगे अपनी मोटरसाइकिल लगा दी। पीछे बैठे व्यक्ति ने कट्टा निकालकर मेरी ओर बढ़ा दिया तथा मेरा बैग छीनने का प्रयास किया। लेकिन मैंने उसे बैग नहीं दिया और अपनी मोटरसाइकिल तथा मोबाइल भी नहीं दी।

मैंने अपना हेलमेट उतारकर एक लुटेेरे के सिर पर दे मारा। जिससे घबराकर वे भाग निकले। फरियादी का कहना है कि मैं दोनों लुटेरों को पहचान सकता हंू। इनमें एक लंबा सांवले रंग का लाल शर्ट व जीन्स की पेंट पहना था तथा दूसरा सांवले रंग का हरे मटमैले रंग की टीशर्ट और काला पेंट पहना था। दोनों की उम्र 35 से 40 वर्ष के बीच रही होगी।