नशे का समान बेचने वाला शिवा मेडिकल संचालक गिरफ्तार, 6 लोग भेजे गए जेल- Shivpuri News

शिवपुरी।
गुरुद्वारा चौराहे पर स्मैक के ओवरडोज से विवेक परिहार की मौत के लिए उसके पांच साथियों और मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायाधीश ने सभी छ लोगों को जेल भेज दिया।

सिटी कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि 10 सितंबर की सुबह गुरुद्वारा चौराहे पर विवेक उम्र 28 साल पुत्र रामचरण परिहार परिहार की लाश मिली थी। विवेचना में सुनील उर्फ टक्के जाटवए आकाश मांझीए मिथुन कुशवाहए अनिल सेन और आकाश धानुक द्वारा मिलकर विवेक को नशा कराने की बात सामने आई थी। जिसके बाद पांचों युवकों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि कई बार पांचों ने सिरिंज व नशे की सामग्री शिवा मेडिकल स्टोर से खरीदी थी।

जिसके बाद सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने मेडिकल संचालक अनिल जैन पुत्र ज्ञानचंद्र जैन निवासी फतेहपुर रोड़ पर भी केस दर्ज कर लिया था। मंगलवार को सिटी कोतवाली पुलिस ने मेडिकल संचालक सहित पांचों युवकों को न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायाधीश ने सभी को जेल भेज दिया। वही मंगलवार को सिटी कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग जगहों से स्मैक का नशा करते पांच युवकों को पकड़ा है।