अग्रसेन भवन का हुआ भूमिपूजन, गायत्री परिवार ने किया 5 कुंडीय यज्ञ- Shivpuri News

शिवपुरी।
अग्रवाल समाज के हितों को लेकर कार्यरत मध्यप्रदेश अग्रवाल महासभा का वर्तमान समय मे कोई स्थायी कार्यालय व परिसर ना होने के चलते अब मप्र अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष पी डी सिंघल के द्वारा प्रयासों के माध्यम से नवीन अग्रसेन भवन बनाए जाने हेतु भूमिपूजन जिला गायत्री परिवार शिवपुरी के तत्वाधान में किया गया।

यहां मप्र अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष पीडी सिंघल ने बताया कि महाराजा अग्रसेन नगर को बसाए जाने के लिए शहर के कमलागंज बड़ा पुल गायत्री परिसर में भू.खण्ड तैयार किए गए है इन्हीं भू.खण्डों में मप्र अग्रवाल महासभा के द्वारा भी एक अग्रसेन भवन परिसर में बनाए जाने हेतु संगठन के द्वारा प्रयास किए गए और यहां जिला गायत्री परिवार के इस परिसर में भू.खण्ड क्रय भी किया गया जिसका विधिवत भूमि पूजन कार्यक्रम जिला गायत्री परिवार के द्वारा 5 कुंडीय हवन यज्ञ एवं कुलदेवी महालक्ष्मी पूजन के साथ किया गया।

यहां मप्र अग्रवाल महासभा के अन्य पदाधिकारी व सदस्य भी इस भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए साथ ही यहां कुलदेवी माता महालक्ष्मी का मंदिर भी प्रस्तावित है जिसका भविष्य में निर्माण कराया जाएगा। इस अग्रसेन नगर में अग्रसेन भवन निर्माण को लेकर मप्र अग्रवाल महासभा जिलाध्यक्ष पी डी सिंघल सहित अग्रवाल महासभा अध्यक्ष रमेश चन्द अग्रवाल भी अथक प्रयास रहा जिनके अभिन्न सहयोग से यह भूमिपूजन कार्यक्रम विधिवत संपन्न हुआ।