स्थाई शिक्षक भर्ती पिछले 4 साल से लंबित है, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को ज्ञापन- Shivpuri News

पोहरी। रविवार को शिवपुरी से कराहल जाते समय पोहरी विधानसभा क्षेत्र के पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा जी को उच्च एवं माध्यमिक शिक्षक भर्ती में पदवृद्धि के साथ सेकंड काउंसलिंग कराने के साथ स्थाई शिक्षक भर्ती 2018 को शीघ्र अति शीघ्र पूर्ण कराने के लिए ज्ञापन पत्र सौंपा !

मंच पर पहुंचकर पात्र अभ्यर्थियों ने भाजपा अध्यक्ष का स्वागत भी किया साथ ही साथ आभार व्यक्त करते हुए मांग की कि स्थाई शिक्षक भर्ती पिछले 4 वर्षों से लंबित हैं। अतः पद वृद्धि के साथ स्थाई शिक्षक भर्ती को शीघ्र अति शीघ्र पूर्ण किया जाए।

भाजपा अध्यक्ष ने पात्र अभ्यर्थियों को आश्वासन देते हुए कहा है कि शीघ्र ही उनकी मांगों का निराकरण करा दिया जाएगा। ज्ञापन पत्र सौंपने वालों में प्रमुख रूप से. रमाकांत शर्मा,कृति शुक्ला,कोमल सिंह,चंद्रपाल जाटव,मोहित जैन सहित अन्य पात्र अभ्यर्थी उपस्थित रहे !

ज्ञात हो कि स्थाई शिक्षक भर्ती पिछले 4 वर्षों से बड़े धीमी गति से चल रही है जिसमें भी कई विषयों में पदों की संख्या बहुत ही कम दर्शाई गई है रिक्त पद कम दर्शाने से कई पात्र अभ्यर्थी परेशान हैं अपनी मांगों को लेकर अभ्यर्थियों द्वारा राजधानी भोपाल में भी कई बार धरना प्रदर्शन किए जा चुके हैं !

समय पर मांगें पूरी न होने पर आगामी गांधी जयंती पर 2 अक्टूबर 2022 को राजधानी भोपाल में पुनः बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी भी पात्र अभ्यर्थियों द्वारा दी गई हैं।