गुस्से में हाईवे पर 30 km पैदल चला 9 वर्ष का नन्हा कान्हा, पापा ने डांट दिया था- Badarwas News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस विधानसभा के बदरवास थाने से आ रही हैं कि ढाबे संचालक की सूचना पर मिला 9 वषीय बालक को पुलिस ने उसकी दादा दादी का सुर्पद कर दिया हैं। बालक के पिता ने उसे पढाई के लिए डांट दिया था इसलिए वह घर से पैदल अपने दादी के यहां चल दिया था। ढाबे संचालक जब हैरान रह गया था कि 9 साल का बालक पैदल की सफर कर रहा हैं इसलिए उसने पुलिस को सूचना दी,बताया जा रहा हैं कि उक्त बालक ने 30 किमी अकेले पैदल सफर किया गया था।

जानकारी के मुताबिक कान्हा उर्फ बलराज उम्र 9 साल पुत्र सुनील केवट नानाखेड़ी थाना कैंट को रविवार को बरखेड़ा के पास महेंद्र ढाबे पर 9 साल का बच्चा लावारिश हालत में जाता दिखाई दिया। ढाबा संचालक ने बच्चे को रोककर पूछताछ की और बदरवास थाना पुलिस को सूचना दे दी।

गुना का पता बताने पर गुना पुलिस को भी सूचना भेज दी। बदरवास थाना पुलिस बच्चे को थाने ले आई और दादा मोहन सिंह केवट को दादी मुन्नी बाई केवट निवासी बदरवास को बदरवास थाने बुलाकर सुपुर्द कर दिया। पिता सुनील केवट गुना कोर्ट में चपरासी हैं।

सूचना पर पिता बदरवास के लिए रवाना हो गए। बच्चे ने बताया कि पिता ने डांट दिया था, इसलिए वह दादा-दादी के पास पैदल ही बदरवास निकल आया। गुना से ढाबे तक 30 किमी का सफर पैदल ही तय कर लिया। ढाबे से बदरवास करीब 10-12 किमी दूर रह गया था।
G-W2F7VGPV5M