Shivpuri News- ठेकेदार से मजदूरी के रुपए मांग रहा था मजदूर, सीने में दर्द मौके पर ही मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। रेलवे पुल के पास नाली बनाने का काम करने वाले मजदूर की सीने में दर्द के चलते मौत हो गई। बताया जाता है कि मजदूर कई समय से ठेकेदार से मजदूरी के रुपयों की मांग कर रहा था लेकिन ठेकेदार द्वारा बरगलाया जा रहा था। इसी दौरान वह गांव चुनाव में वोट डालने चला गया। जब वापस आया तो उसने फिर से ठेकेदार से मजदूरी के रुपये मांगे लेकिन नहीं दिए। इसी दौरान मजदूर के सीने में दर्द उठा और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

फरियादी चंदन पुत्र नथन सिंह आदिवासी 19 वर्ष निवासी खजूरी थाना आरोन जिला गुना ने बताया कि वह व उसका मौसेरा चाचा कल्ला आदिवासी 30 वर्ष दोनों रातौर रेलवे पुल के पास नाली बनाने का काम कर रहे थे तथा रातौर पुल के पास ही तंबू बनाकर रह रहे थे। 9 अगस्त को सुबह 6 बजे कल्ला ने सीने में दर्द होने की शिकायत की। जिस पर मैं तथा संदीप यादव चाचा कल्ला को लेकर अस्पताल आए यहां डॉक्टर ने उसका इलाज किया और सुबह 7ः30 बजे डॉक्टर ने बताया कि कल्ला की मौत हो चुकी है।

मजदूरी के रुपये भी नहीं ले पाया कल्ला

बताया जाता है कि कल्ला जिस ठेकेदार के यहां काम कर रहा था उससे वह मजदूरी के रुपये भी नहीं ले पाया। कल्ला ने कई बार ठेकेदार से मजदूरी के रुपये मांगे लेकिन ठेकेदार उसका बरगलता रहा इसी बीच चुनाव में वोट डालने वह अपने गांव चला गया और वापस आया तो उसने फिर से ठेकेदार से रुपये मांगे जिस पर ठेकेदार ने एक.दो दिन बात देने की कहा लेकिन इसी दौरान उसकी मौत हो गई।