Shivpuri News- सूने घर में चोरों का ग्रह प्रवेश:पानी पिलाने पिलाने के बहाने उडा दिए जेवर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। फिजिकल थाना क्षेत्र की प्रियदर्शनी कॉलोनी में शिवम होटल के पीछे फरियादी गुलाब सिंह कुशवाह के सूने घर से चोर ताला तोड़कर 45 हजार रुपए नगद और सोने.चांदी के गहने ले गए। सुबह जब पड़ोसी ब्रजेश बिरथरे को घर के गेट खुले मिले तब उन्होंने इसकी जानकारी मोबाइल के जरिए फरियादी गुलाब सिंह को दी।

चोरी की उक्त वारदात 5 अगस्त की है। जबकि फरियादी ने 8 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका कहना है कि मैं दो दिनों तक अपने सामान की तलाशी करता रहा और जब नहीं मिला तो रिपोर्ट कर रहा हूं।

फरियादी गुलाब सिंह कुशवाह ने थाने में रिपोर्ट लिखाई कि 3 अगस्त को मैं अपने परिवार सहित पारिवारिक कार से भोपाल गया था। 5 अगस्त को सुबह साढ़े 6 बजे मेरे पड़ोसी ब्रजेश बिरथरे ने फोन पर मुझे अवगत कराया कि मेरे घर के गेट खुले हुए हैं। 6 अगस्त को वापिस घर आयाए तो मैंने मेन गेट का ताला टूटा हुआ देखा और घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर 45 हजार रुपए नगद और घर से सोने.चांदी के जेवरात ले गए।

पानी भरने गए उधर चोरों ने उड़ा दिए जेवरात और नकदी

चोरी की एक वारदात कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम बोलाज में भी घटित हुई। फरियादी लोकेंद्र गुर्जर ने थाने में आकर बताया कि मैं और मेरी मां दोनों पानी भरने बोर पर गए थे। पानी की टंकी भरकर जब मैं घर लौटा तो दोपहर 3 बजे एक अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर मेरी बाखर के बाहर खड़ा मिला। उक्त व्यक्ति मुझे देखकर बोला कि क्या तुम मुझे पानी पिला दोगे।

उसके कान में लीड लगी हुई थी तथा मोबाइल चालू था। मैंने कहा कि मैं पानी पिला दूंगा। जब मैं अपनी बाखर के पास पहुंचा तो मेरे मकान के अंदर से एक व्यक्ति बाहर निकला और दीवार कूद कर बाहर आ गया और जो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर खड़ा था उसकी मोटरसाइकिल चालू थी।

दोनों व्यक्ति भागकर मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। मैंने अंदर जाकर देखा तो बाहर के दरवाजे का ताला टूटा पड़ा था और बक्से में से सोने.चांदी के जेवरात और नगदी चोर ले गए थे। फरियादी ने बताया कि उसके चोरी गए सामान का मूल्य लगभग 80 हजार है।
G-W2F7VGPV5M