Shivpuri News- तेज रफ्तार कंटेनर डिवाईडर पर चढा युवक मौत,घायल ने भी अस्पताल में तोडा दम

Bhopal Samachar
शिवपुरी। सुभाषपुरा थाना क्षेत्र में ग्राम भैंसोरा की पुलिया के पास फोरलेन पर टैंकर पलटने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। इस मामले में फरियादी कल्लू राम आदिवासी ग्राम कलोथरा ने पुलिस को बताया कि कल मैं अपने गांव कलोथरा से ग्राम भैंसोरा के हाईवे रोड किनारे वाले हनुमान जी के दर्शन करने गया था।

दर्शन कर जब मैं अपने घर ग्राम कलोथरा वापिस जा रहा था, तभी शिवपुरी तरफ से एक कंटेनर क्रमांक एचआर 55 एल 3423 का ड्राइवर अपने कंटेनर को बहुत तेजी व लापरवाही से चलाता हुआ लाया और उसने रोड़ किनारे लगे डिवाइडर में टक्कर मार दी।

जिससे टकराकर कंटेनर पलट गया। मैंने अंदर जाकर देखा तो अंदर एक व्यक्ति था, जिसके सिर के पीछे की तरफ से खून निकल रहा था और वह मौके पर ही खत्म हो गया था। पुलिस ने इस मामले में भादवि की धारा 304, का प्रकरण कायम कर लिया है।

दुर्घटना में घायल युवक की मृत्यु हुई

शिवपुरी। दिनारा थाना क्षेत्र के डामरौन कलां गांव में मोटरसाइकिल की टक्कर से घायल युवक अनूप जाटव की ग्वालियर में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। दिनारा पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक के विरूद्ध भादवि की धारा 304 ए का मामला कायम कर लिया है। दुर्घटना लगभग एक माह पहले हुई थी।

दिनारा पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 9 जुलाई की शाम 7 बजे मृतक अनूप जाटव और रोहित जाटव पैदल दौड़ने के बाद डामरौन कलां तरफ फुटपाथ पर चल रहे थे। तभी पीछे से आ रही मोटरसायकल क्रमांक एमपी 33 एमआर 7327 के चालक ने अपने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए पीछे से दोनों में टक्कर मार दी।

जिससे अनूप के सिर,आंख और नाक में गंभीर चोटें आईं। रोहित जाटव की पसलियों और पैर की झांग में चोट आई। जिन्हें उपचार हेतु झांसी में भर्ती कराया गया और अगले दिन अनूप को जयारोग्य अस्पताल ग्वालियर रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान अनूप जाटव की मौत हो गई।
G-W2F7VGPV5M