Shivpuri News- सफारी कार चला रहे सरपंच ने बाइक सवारों को रौंदा, दो घायल

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के सिंहनिवास गांव के पास एक तेज रफ्तार टाटा सफारी कार ने आगे जा रहे बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस कार ने टक्कर मारी, उस कार को गैलोनी पंचायत का सरपंच संजय रावत चला रहा था। जिसके खिलाफ पुलिस ने भादवि की धारा 279, 337 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

फरियादी हाकिम पुत्र काशीराम रावत निवासी राजा की मुडेरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 3 अगस्त की शाम करीब 7 बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से अपने गांव मुडेरी जा रहा था। जैसी ही वह सिह निवास पुल के आगे भारत पेट्रोल पंप के आगे पहुंचा तो, मुडेरी गांव से योगेंद्र ओझा और धर्मेंद्र बाथम अपनी बाइक क्रमांक एमपी 33 एमआर 0196 से शिवपुरी की ओर आ रहे थे। बाइक धर्मेंद्र चला रहा था। तभी पोहरी की ओर से एक टाटा सफारी कार क्रमांक एमपी 33 टी 2100 आई।


जिसे गैलोनी पंचायत का सरपंच संजय रावत तेजी व लापरवाही पूर्वक चला रहा था। जिसने धर्मेंद्र की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सड़क पर गिर गई और बाइक चला रहा धर्मेंद्र और पीछे बैठा योगेश ओझा सड़क पर गिर गया और दोनों को चोट आ गई। जब उसने यह पूरा घटनाक्रम देखा तो उसने कार को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन सरपंच मौके से कार को भगा ले गया। इसके बाद उसने दोनों घायलों को अपनी बाइक पर बैठाकर अस्पताल लेकर आया। जहां उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया।