Shivpuri News- डॉ शिवहरे ने गायत्री शर्मा का स्वागत किया

शिवपुरी। वार्ड क्रमांक 25 से भाजपा प्रत्याशी के रूप में निर्वाचित गायत्री शर्मा के निर्विरोध रूप से नगर पालिका अध्यक्ष बनने पर समाजसेवी एवं वरिष्ठ व्यवसायी डॉ रामकुमार शिवहरे ने अपने साथियों के साथ उनकी जीत की खुशी में जश्न मनाया। माधव चौक पर आतिशबाजी चलाई गई और मिठाइयां बांटी गईं।

वहीं माधव चौक चौराहे पर माधौ महाराज की प्रतिमा के समक्ष नवनिर्वाचित अध्यक्ष गायत्री शर्मा का भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर गायत्री शर्माए डॉण् रामकुमार शिवहरे और उनकी टीम के  अनेक लोगों ने भाजपा नेताओं के साथ माधौ महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और पूजा अर्चना की। इस अवसर पर भोग प्रसादी चढ़ाई गई। इसके बाद डॉ शिवहरे हनुमान मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने गायत्री शर्मा की जीत की खुशी में विशेष पूजा की।

जैसे ही शिवपुरी शहर में यह समाचार फैला कि नगर पालिका अध्यक्ष के पद पर निर्विरोध रूप से श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया की पसंद गायत्री शर्मा चुनी गई हैंए वैसे ही डॉण् रामकुमार शिवहरे ने निर्वाचित अध्यक्ष गायत्री शर्मा को माधव चौक पर माधौ महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए आमंत्रित किया। इस पर गायत्री शर्मा ने वहां आने की स्वीकृति प्रदान की।

निर्वाचित अध्यक्ष गायत्री शर्मा का वरिष्ठ समाजसेवी और व्यवसायी डॉण् रामकुमार शिवहरे ने माधव चौक पहुंचने पर भव्य स्वागत किया। उन्हें माला पहनाकर जीत की शुभकामनाएं दीं। उनकी जीत की खुशी में आतिशबाजी चलाई गई और साथ ही लड्डूओं का वितरण किया गया। इसके बाद डॉण् शिवहरे निर्वाचित अध्यक्ष गायत्री शर्मा को माधौ महाराज की प्रतिमा स्थल पर ले गए।

जहां उन्होंने माधौ महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। डॉण् शिवहरे ने उनसे कहा कि कैलाशवासी माधौ महाराज ने शिवपुरी को वसाया था और उन्हीं की कृपा तथा श्रीमंत यशोधरा राजे के आशीर्वाद से आपको जीत हांसिल हुई है। श्री शिवहरे ने निर्विरोध नपाध्यक्ष बनने पर गायत्री शर्मा को शुभकामनाएं दी और उनको नपाध्यक्ष बनाए जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने पर कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का धन्यवाद ज्ञापित किया।

उन्होंने कहा कि केबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने गायत्री शर्मा को नपाध्यक्ष बनाकर इस मिथक को तोड़ दिया कि चुनाव धन बल से जीते जाते हैं। डॉण् शिवहरे ने कहा कि यशोधरा राजे की कुशल रणनीति से बिना किसी विरोध के स्वर उठे निर्विघ्र और निर्विरोध नपाध्यक्ष का मनोनयन होना हम सभी देशवासियों के लिए गर्व की बात है।

उन्होंने जमीन से जुड़ी एक छोटी सी कार्यकर्ता को शहर के सर्वोच्च पद पर बैठाकर जो सम्मान दिया है उससे यह तय होता है कि उनकी नजर में कोई छोटा या बड़ा नहीं है। वह सभी को समान दृष्टि से देखती हैं अैौर उनके इसी बडप्पन के चलते आज जनमानस उन्हें अपना प्रतिनिधित्व बिना किसी सोच विचार के सौंप देता है।

स्वागत कार्यक्रम में डॉण् रामकुमार शिवहरे सहित वरिष्ठ पत्रकार अशोक कोचेटा एकता परिषद के रामप्रकाश शर्मा सुरेंद्र गोयल ;पप्पू टाल वालेद्धए रोहित मिश्रा पवन शर्माए रोहित मिश्रा वीरेंद्र मिश्रा राकेश पाराशर रहीस खान केपी परमार अमित भार्गव संजय गौतम विपुल जैमिनी हरिओम राठौर बतासे वाले गिरिराज शर्मा योगेश शर्मा अजीत ठाकुर योगेश अग्रवाल अंकुर गोयल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।