kolaras News- गड्ढे में डूबे युवक की मिली लाश: दोस्तो के साथ नशे में कूदा था पानी में

कोलारस । खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के ग्राम गौरा से आ रही हैं कि गौरा गावं का रहने वाला एक युवक दोस्तो के साथ नहाने गया था। युवक सड़क किनारे बने गड्ढे में नहा रहा था तभी अचानक डूब गया,बीते रोज मौके पर पहुंची पुलिस सहित SDRF की टीम ने तलाश शुरू कर दी थी देर रात तक SDRF की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया परंतु उन्हें सफलता नहीं मिल सकी थी जिसके बाद आज सुबह फिर एक बार रेस्क्यू अभियान की शुरुआत SDRF की टीम के द्वारा की गई जहां प्रातः 10ः00 बजे के लगभग युवक शव को पानी से भरे गड्ढे में से SDRFकी टीम ने खोज निकाला।

शराब के नशे में मस्ती पड़ी भारी
जानकारी के अनुसार कोलारस थाना क्षेत्र के सरैया बाग हनुमान मंदिर के पास रहने वाला 25 वर्षीय चरणदास पुत्र राम दयाल अपने दो दोस्तों के साथ बीते रोज पानी से भरे एक गहरे गड्ढे पर नहाने गया हुआ था जहां तीनों ने मिलकर पहले शराब का सेवन किया और फिर नहाने के लिए गड्ढे में कूद गए।

इसी दौरान चरणदास गड्ढे की गहराई की ओर चला गया जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद से मौके पर पहुंचकर कोलारस थाना पुलिस ने युवक को तलाशना शुरू करवा दिया था इसके साथ ही SDRF की टीम भी शाम होने से पहले पहुँच गई थी।

रात्रि 10ः30 तक सर्च अभियान चलाया गया था जिसके बाद आज सुबह फिर एक बार युवक की तलाश शुरू की गई जिसके बाद गहरे गड्ढे में डूबे युवक को खोज निकाला। कोलारस एसडीएम ब्रज बिहारी श्रीवास्तव का कहना है कि पानी से भरे गड्ढे में डूबे युवक के शव को खोज लिया गया है। कोलारस थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।