Shivpuri News- नशे मे धुत कार चालक ने उड़ाया युवक को, भागते समय ट्रांसफार्मर से टकराई

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के झांसी तिराहे नजदीक एक तेज रफ्तार कार ने एक राहगीर को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद कार सवार मौके से कार को तेज रफ्तार में भगाकर ले गए। जहां उनकी कार अनियंत्रित होकर क्वालिटी होटल के पास लगे एक ट्रांसफार्मर में जा भिड़ी। घटना के बाद कार में सवार दोनों युवक मौके पर अपनी कार छोड़कर भाग गए।

बताया जाता है कि उक्त दोनों युवक शराब के नशे में धुत्त थे। घटना में घायल युवक को वहां मौजूद लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका इलाज शुरू किया गया। पुलिस ने कार को  जब्त कर आरोपियों की तलाश शुरू की और मामले कार चालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

कार क्रमांक एमपी 07 सीडी 5798 में सवार होकर दो युवक गुना की ओर से झांसी तिराहे की तरफ आ रहे थे। जहां सड़क पर मिस्त्री इमरान खान खड़ा हुआ था। जिसमें कार चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे इमरान सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया और कार का पीछा किया। जिस पर कार चालक ने कार की रफ्तार तेज कर दी और हाजी सन्नू मार्केट की ओर दौड़ पड़ा।

जहां महल कॉलोनी की ओर उसने कार को मोड़ दिया। लेकिन रफ्तार अधिक होने के कारण कार क्वालिटी होटल के कुछ भाग को टक्कर मारते हुए ट्रांसफार्मर मेें जा घुसी। घटना के समय वहां मौके पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं थाए नहीं तो कोई बड़ी घटना घटित हो सकती थी। क्योंकि मौके पर पान की दुकान के साथ एटीएम व अन्य दुकानें और भोजनालय मौजूद था।

जहां शाम के समय भीड़ लगती थी। घटना के बाद कार सवार दोनों युवक मौके पर अपनी कार छोड़कर भाग खड़े हुए। राहगीरों के अनुसार कार में सवार दोनों युवक शराब के नशे में धुत्त थे और इसी कारण उनकी कार अनियंत्रित हो गई थी।