Shivpuri news - रोलर स्केटिंग की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में शिवपुरी की स्तुति ने जीता कांस्य पदक

Bhopal Samachar

शिवपुरी। स्केटिंग के खेल में रूचि लेकर आगे बढ़ने वाली प्रतिभाओं ने राजस्थान प्रदेश के जोधपुर जिले में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक हासिल करते हुए अंचल शिवपुरी का नाम रोशन किया गया है। यहां बताना होगा कि रोलर स्केटिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (आरएसएफआई) द्वारा जोधपुर (राजस्थान) में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की स्केटिंग प्रतियोगिता में शिवपुरी के बच्चों ने पदक जीतकर अंचल शिवपुरी सहित मप्र का नाम रोशन किया।

 इस रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में शहर के हैप्पी डेज स्कूल की छात्रा स्तुति दीपक कुजूर ने कांस्य पदक जीतकर अपने स्कूल एवं शहर का नाम रोशन किया। इसके अतिरिक्त सेंट चार्ल्स स्कूल में अध्ययनरत अद्विता राजेश कुमार, विवान डॉ.पवन कोरकू, देवांश चक्रवर्ती, सेंट बेनेडिक्ट स्कूल से विराज विवेक पूर्वे एवं हैप्पी डेज स्कूल से आध्या गौरव यादव ने भी बेहतरीन प्रदर्शित करते हुए सेमीफाइनल तक पहुंचकर शहर एवं स्कूल का नाम रोशन किया। 

यह सभी प्रतिभागी मनोज स्पोर्ट्स एकेडमी शिवपुरी से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहें हैं। इस प्रतियोगिता में भारत के विभिन्न राज्यों के बच्चों ने हिस्सा लिया जिसमें शिवपुरी जिले के बच्चों ने भी हिस्सा लेकर मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व किया। अंचल शिवपुरी का रोलर स्केटिंग में नाम रोशन करने वाली इन प्रतिभाओं को संबंधित विद्यालयों सहित शहरवासियों ने बधाई शुभकामनाएं देकर उज्जवल भविष्य की कामना की है।
G-W2F7VGPV5M