Shivpuri News- अस्पताल में पकडा गया जेबकतरा, पब्लिक ने कूट दिया

शिवपुरी। जिला चिकित्सालय में चोरों के हौसले बुलंद हैं। जिला अस्पताल में चोरों का इतना आतंक है कि वह इलाज करा रहे गंभीर मरीजों के मोबाइल और उनके बिस्तर से चोरी कर ले जाते हैं। इसके साथ ही चोर ऐसे मरीजों और उनके परिजनों को अपना निशाना बनाते है जो भीड़ में लाइन में लगकर पर्चा बनवाने या दवाई लेने की लाइन में लगे हैं।

आज एक चोर चोरी वारदात को अंजाम देता हुआ पकड़ा गया। उस वक्त पकड़ा गया जब भरत यादव नाम का व्यक्ति पर्चा बनवाने के लिए लाइन में लगा था। तभी भरत की जेब से दो हजार रुपए निकाल लिए गए। यह घटना चोर के पीछे खडे़ एक युवक ने देख ली और चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया इसी दौरान चोर रुपए को छोड़कर भागने लगा। कुछ लोगों ने दौड़कर पकड़ लिया।

चोर ने अपना नाम बृजेश बताया है जो पर्चा बनवाने के बाहने से लाईन मे लगता है और लोगों के रुपये और मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर रफूचक्कर हो जाता है। पकडे़ गए चोर की सूचना कोतवाली टीण्आईण् सुनील खेमरिया को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस चोर को अपने साथ कोतवाली ले गई।

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि अस्पताल के अंदर से मरीजों के मोबाइल फोन भी लगातार चोरी होते हैं साथ ही लोगो की जेब पर भी काटी जाती है। अगर पुलिस इस चोर से पूछताछ करेगी तो कुछ मोबाइल फोन भी मिल सकते हैं।

एम्बुलेंस की बैटरी को भी नहीं छोड़ा

जिला अस्पताल में आज जेब काटने की यह दूसरी घटना है। बीते रात जिला अस्पताल की एम्बुलेंस डच् 02 ।ट 3152 को चोरों ने निशाना बनाते हुए एम्बुलेंस की बैटरी को चोरी कर लिया था। जिला अस्पताल में वाहन चालक के पद पर पदस्थ लाखन सिंह धाकड़ ने बताया कि वह बीते रात अस्पताल में एम्बुलेंस को छोड़ कर दूसरे वाहन ने चला गया था। आज सुबह आकर जब एम्बुलेंस को चालू करना चाही तो वह चालू नहीं हुई एम्बुलेंस की जांच की तो पता चला कि एम्बुलेंस की बैटरी चोरी हो चुकी थी।