नवीन कन्या विद्यालय का छात्राओं ने किया विरोध शुरू,मंत्री राठखेडा के यहां आपत्ति- Pohri News

पोहरी। जिले के पोहरी नगर पंचायत में नवीन कन्या विद्यालय स्वीकृत हुआ हैं। इस विद्यालय की जगह का चयन चकराना रोड पर हुआ है,जो कि पोहरी नगर से लगभग 6 किमी दूर है। इसलिए छात्राओ ने इसका विरोध शुरू करते हुए अपनी आपत्ति दर्ज कराते हुए पोहरी विधायक मंत्री सुरेश राठखेडा को इसके विरोध में ज्ञापन सौंपा है।

जानकारी के अनुसार इस विद्यालय में पडने छात्राओं का कहना है कि नवीन विद्यालय जहां स्वीकृत हुआ है वहां बहुत दूर है। हमें प्रतिदिन विद्यालय में आने जाने में परेशानी का सामना करना पडेगा। इसलिए हम चाहते है कि विदयालय पोहरी नगर के पास ही बनाया जाएं।

छात्राओं ने पोहरी विधायक और मंत्री राठखेडा के गृह निवास जाकर अपनी समस्या रखी,कहा कि वह निर्धन परिवार से है आवागमन में कितनी परेशानी होगी साथ ही शहर से 6 किलोमीटर दूर अज्ञात स्थल पर विद्यालय का चुनाव हमारी सुरक्षा को लेकर सही नही हैं। जिस पर राज्य मंत्री ने सभी छात्राओं का समर्थन करते हुए कहा कि मेरी बेटियों की खुशी में मेरी खुशी है मेरा मन भी नहीं है कि विद्यालय इतने दूर पहुंच और तहसीलदार को फोन लगाकर इस विषय पर बात की और कहा कि पोहरी नगर के पास ही स्थान का चयन किया जाए।