BJP कार्यकर्ता की लाश मिली तालाब में,कर्ज से परेशान युवक लटका मिला पेड से

Bhopal Samachar

शिवपुरी जिले के इंदार थाना क्षेत्र के रामगढ़ के पास बने तालाब में एक युवक की सड़ी गली लाश तालाब के पानी में उतराती हुई देखी गई इसकी सूचना तत्काल इंदार थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची इंदार थाना पुलिस ने शव को तालाब में से बाहर निकाल कर जब शव की शिनाख्त की तो युवक की पहचान भाजपा कार्यकर्ता के रूप में हुई इंदार थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

15 अगस्त से लापता था भाजपा का कार्यकर्ता .
जानकारी के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र पिरोठ गांव के पास रामगढ़ के तालाब में जिस नग्न अवस्था में पड़ी हुई सड़ी गली लाश को ग्रामीणों ने देखा था उसकी पहचान खतौरा निवासी बखत सिंह कुशवाह पुत्र हरतुम कुशवाह उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई युवक भाजपा का कार्यकर्ता बताया गया मौके पर पहुंचे बखत सिंह कुशवाह के भाई जगदीश कुशवाह ने बताया कि उसका भाई विते 15 अगस्त सोमवार से लापता था ।

जिसकी गुमशुदगी की शिकायत मंगलवार को इंदार थाने में दर्ज करा दी गई थी काफी तलाशने के बाद भी बखत का कोई पता नहीं लग सका था और आज बखत का शव तालाब में मिलने की सूचना मिली जगदीश कुशवाह ने बताया कि बखत की किसी से भी दुश्मनी नहीं थी इसके बावजूद बखत किन हालातों में तालाब तक पहुंचा चिंतनीय विषय के शरीर पर कपड़े भी नहीं है इसके चलते भगत के परिजनों ने हत्या की भी आशंका जाहिर की है। इंदार थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज विवेचना शुरू कर दी हैं।

कर्ज से परेशान युवक लटका मिला पेड़ से
कोलारस। खबर जिले के रन्नोद थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले गांव लग्दा से आ रही हैं कि लग्दा गांव में निवासरत युवक की लाश उसके ही खेत पर लगे पेड़ की पर लटकी मिली हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का उतारकर पंचनामा बनाते हुए,लाश को पीएम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार रन्नौद थाना पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि लग्दा गांव में एक खेत में स्थित एक पेड़ पर लाश लटकी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों ने की मदद से लाश को उतारा,लाश की पहचान शैलेन्द्र लोधी उम्र 25 साल के रूप में हुई। युवक अविवाहित है और ट्रक पर क्लीडंर का कार्य करता हैं।

बताया जा रहा है कि युवक कर्ज से परेशान था। वह कल देर रात घर से निकला था लेकिन घर अपने घर नहीं पहुंचा और आज उसकी लाश उसके ही खेत पर फांसी के फंदे पर झूलती मिली। माना जा रहा है कि युवक कर्ज से परेशान होकर उसने फांसी लगाई हो। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में  मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं।
G-W2F7VGPV5M