वाहन की टक्कर से विद्युत पोल टूटे, 50 गांव अंधेरे में डूबे,बस चालक पर FIR - karera News

Bhopal Samachar
करैरा। करैरा के कनकने होटल के सामने विगत रात्रि एक तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पर लगे विद्युत पोलों और वहां रखी विद्युत सामग्री को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। जिससे 33 केव्ही लाइन से विद्युत सप्लाई रूक गई और इस दुर्घटना के कारण सिरसौद के लगभग 50 गांव अंधेरे में डूब गए।

जिसकी शिकायत करैरा बिजली विभाग के प्रबंधक इंद्रपाल सिंह बघेल ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।

फरियादी इंद्रपाल पुत्र रामलखन सिंह बघेल करैरा बिजली विभाग में प्रबंधक के पद पर पदस्थ हैंए उन्होंने बीते रोज थाने पहुंचकर एक पत्र सौंपकर बताया कि वाहन क्रमांक डीएल 1 एलएबी 2807 ने 28 अगस्त की रात लगभग साढ़े 9 बजे एनएच 27 पर शिवपुरी से झांसी की ओर जाते समय कनकने होटल के सामने 33 केव्ही लाइन 13 मीटर एचव्हीम पोल एवं वहां लगी अन्य विद्युत सामग्री को टक्कर मार दी।

33 केव्ही की लाइन से विद्युत का प्रवाह बंद हो गया और इस लाइन से संचालित 33ध्11 केव्ही उपकेंद्र टीला एवं सिरसौद में बिजली सप्लाई रूक गई। जिससे इन क्षेत्रों के 50 गांव के उपभोक्ताओं को बिजली आपूर्ति बाधित होने से समस्या हुई है।
G-W2F7VGPV5M