सोनिया गांधी पर ईडी पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस का शांतिपूर्वक धरना संपन्न- Shivpuri News

शिवपुरी। आज जिला मुख्यालय पर जिला कांग्रेस द्वारा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी के खिलाफ केन्द्र सरकार के इशारे पर प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही विद्वेष पूर्ण कार्यवाही को लेकर आज विरोध स्वरूप जिला मुख्यालय पर गांधी प्रतिमा के समक्ष शांतिपूर्वक धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम किया गया।

जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उपस्थित होकर कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा परेशान करने की नियत से की जा रही कार्यवाही का विरोध किया और महामहिम राष्ट्रपति महोदय से इस कार्यवाही को रोकने और निष्पक्ष जांच कराकर कार्यवाही करने की मांग की गई।

जिला अध्यक्ष श्री प्रकाश शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि 2019 में जब से मोदी सरकार दुबारा सत्ता में आई है तब से कांग्रेस अध्यक्ष और उनके परिवारजन को झूठी कार्यवाहियों में उलझाकर बिना वजह परेशान किया जा रहा है जो कानून के विपरीत होकर एक पक्षीय नजर आता है।

अत: केन्द्र ऐसी विद्वेषपूर्ण कार्यवाही को बंद करावे और देश की करोड़ों जनता के समक्ष मौजूद समस्याओं पर ध्यान देकर उनका निराकरण करे तो देश का भला होगा। धरना प्रदर्शन में नागरिक सहकारी बैंक के चेयरमेन बासित अली, जिला प्रवक्ता विजय चौकसे, शहर अध्यक्ष मोहित अग्रवाल, करैरा ब्लॉक अध्यक्ष वीर सिंह गुर्जर सहित नगर पालिका के निर्वाचित पार्षद और पराजित प्रत्याशी जिला कांग्रेस के पदाधिकारी और मोर्चा संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे।