मतगणना में गड़बड़ी का आरोप: अंधेरे में एजेंटो को बाहर निकलाकर की मतगणना, फिर से कराए मतगणना- Shivpuri News

शिवपुरी। ग्राम खेरोना से सरपंच पद का चुनाव लड़ रहे खचेरी शाक्य आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां उन्होंने निर्वाचन अधिकारी पर अंधेरे में गिनती व उसके एजेंटों को बाहर निकालकर दूसरे पक्ष के प्रत्याशी को जिताने के आरोप लगाए हैं। इसी के साथ वोटों की गिनती दोबारा से कराए जाने की मांग की है।

खचेरी पुत्री छोटेलाल शाक्य निवासी ग्राम खेरोना ने बताया कि वह कपराना से सरपंच पद का प्रत्याशी है। 8 जुलाई को निर्वाचन समाप्त होने के बाद वोटों की गिनती की गई। गिनती के दौरान रात 8 बजे के लगभग निर्वाचन अधिकारी ने लाइट बंद करा दी तथा अंधेरे में वोटों की गिनती मोबाइल से की गई।

इस दौरान हमारे एजेंटों को बाहर निकाल दिया और लक्ष्मी जाटव को विजयी घोषित कर दिया गया। हमने निर्वाचन अधिकारी से कहा कि तुमने बिना एजेंट के गिनती की है। हमारे एजेंट के सामने गिनती नहीं हुई इसलिए दोबारा गिनती की जाए जिस पर निर्वाचन अधिकार ने मना कर दिया और कहा कि तुम कल शिवपुरी आओ जब दोबारा गिनती होगी। निर्वाचन अधिकारी ने लक्ष्मी जाटव से सांठगांठ कर उसे विजयी घोषित कर दिया है जिससे ग्राम में असंतोष व्याप्त है। इसलिए वोटों की गिनती दोबारा से करवाई जाए और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।