Shivpuri News- हथियार की दम पर वि​वाहिता का अपहरण कर बलात्कार करने वाला नईम खान गिरफ्तार

शिवपुरी। जिले के पिछोर अनुविभाग मे आने वाले थाना बामौरकलां क्षेत्र में की विवाहिता को हथियार की दम पर अपहरण कर बंधक बनाकर बलात्कार करने वाले मुस्लिम युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता मिली हैं। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायालय ने जेल भेज दिया हैं।

जानकारी के अनुसार बामौरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम नया गांव में रहने वाली विवाहिता का पति 3 माह पूर्व से मजदूरी करने बहार गया हैं,इस कारण विवाहिता अपने मायके बामौरकलां में आई थी और 3 माह से मायके में ही रह रही थी। 4 जुलाई को पड़ोस में रहने वाले युवक नईम खान उर्फ रहीम पुत्र मोहम्मद अली खान निवासी खनियाधाना हाल निवास ग्राम नयागांव उसे घुमाने के बहाने ले गया और उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार कर उसे वहां अकेला छोड़ कर भाग गया।

पीड़िता किसी तरह अपने घर लौट कर आई। एक दिन बाद आरोपित नईम उर्फ रहीम एक बार फिर उसके घर आया और हथियार की दम पर उसे डरा धमका कर उसका अपहरण कर उसे ले गया। इसके बाद उसने महिला को बंधक बनाकर रात भर बलात्कार किया। पीड़िता ने अपने स्वजनों के साथ बामौरकलां थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, एससीएसटी एक्ट के तहत 6 जुलाई को मामला दर्ज कर लिया था।