Shivpuri News- मंदिर पर दर्शन करने गई 7 वर्षीय बालिका के साथ छेडछाड,पुजारी की सार्वजनिक पिटाई

शिवपुरी। खबर शहर की सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही हैं कि शहर के टीवी अस्पताल के पीछे स्थित एक मंदिर के पुजारी ने 7 वर्षीय बालिका के साथ छेडछाड कर दी,जब लोगों को इस बात का पता चला तो उन्होने पुजारी के साथ मारपीट कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी पुजारी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत टीवी अस्पताल के पीछे महाकालेश्वर मंदिर पर दर्शन करने गई एक 7 वर्षीय बालिका के साथ मंदिर के पुजारी ने छेड़छाड़ कर दी। घबराई बालिका ने यह घटना अपने परिजनों को बताई जिसके बाद परिजन सहित अन्य लोगों ने मिलकर पहले पुजारी के साथ जमकर मारपीट की और उसे सिटी कोतवाली थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

पहले से ही चर्चित था पुजारी
टीवी हॉस्पिटल के पीछे महाकालेश्वर मंदिर पर माधव नाम का पुजारी 1 वर्ष से पूजा करता आ रहा है। क्षेत्रीय लोगों की माने तो पुजारी उल्टी-सीधी हरकतें करता रहता था 2 दिन पूर्व एक बालिका के साथ उसने छेड़खानी कर दी थी बालिका ने जब अपने साथ घटित हुई घटना की बात अपनी मां को बताई जिसके बाद नाबालिग बालिका के परिजन सहित पड़ोसियों ने पुजारी के घर पर जाकर पुजारी के साथ जमकर मारपीट कर दी जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस ने आरोपी पुजारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।