सुरेंद्र सिंह कंसाना को वोट के बदले नोट बांट रहे समर्थक के खिलाफ मामला दर्ज- narwar News

नरवर। खबर जिले के नरवर थाने से आ रही हैं कि नोट बांटकर वोट मांग रहे युवक पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। युवक निकाय चुनाव मे पार्षद पद के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए नोट बांट रहा है। युवक से पुलिस ने 31350 रुपए और एक डायरी‎ बरामद की हैं,इस डायरी में वोटरों के नाम और हिसाब लिखा था।

जानकारी के अनुसार‎ मंगलवार-बुधवार की रात वार्ड‎ क्रमांक 9 के पार्षद प्रत्याशी‎ सुरेंद्र सिंह कंसाना का एक‎ समर्थक रमेश सिंह पुत्र सरवन‎ सिंह गुर्जर निवासी गुर्जर‎ मोहल्ला वार्ड क्रमांक 10 अपनी‎ जेब में 500-500 के 56 नोट‎ और 200-200 के 16 व‎ 100-100 के 50 नोट व‎ डायरी लेकर कुम्हार मोहल्ला‎ पहुंचा।

जहां वह वोटरों को‎ लिस्ट में लिखे नाम के अनुसार‎ वोट डालने के बदले रुपए दे‎ रहा था। सूचना मिलने पर‎ पुलिस मौके पर पहुंची और‎ घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।‎ जिसके पास से पुलिस ने जेब‎ में रखे 31350 रुपए और‎ मोबाइल व एक डायरी जब्त‎ कर रमेश को पकड़कर थाने ले‎ आई। जहां आरोपी से पुलिस ने‎ पूछताछ की तो उसने पार्षद‎ प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह कंसाना के‎ पक्ष में रुपए बांटने की बात‎ कही। उधर पुलिस का कहना है‎ कि मामला जांच में ले लिया‎ गया है।‎