Shivpuri News- हवा में तिनके की तरह उड़ गए कंटेनर की छत पर बैठे 9 युवक: 1 की मौत बाकी घायल

शिवपुरी। खबर ग्वालियर के छावनी क्षेत्र में स्थित रायरू से आ रही है कि एक हादसे में शिवपुरी के युवक की मौत हो गई,बताया जा रहा हैं कि गिरिराज जी की परिक्रमा कर 9 युवक अपने लौट रहे थे,वही सभी एक कंटेनर की छत पर बैठे थे। कंटेनर डिवाइडर से टकरा गया और छत पर बैठे सभी युवक हवा में उड़ गए और नीचे आ गिरे जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार पुरानी छावनी थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि शिवपुरी का रहने वाला रामदीप पुत्र सुखराम उम्र 28 वर्ष अपने दोस्त हरिभान लोधी, रामकृष्ण पाल, पन्नालाल जाटव, राम भजन, जगदीश, कपिल जैन, अलकोला केवट, पहलवान पाल गिर्राज जी की परिक्रमा लगाने के लिए गए थे। गुरु पूर्णिमा पर परिक्रमा लगाने के बाद बीती रात मथुरा से शिवपुरी के लिए निकले।

बस सभी भरी हुई थी, इसके चलते यह लोग कंटेनर में बैठ गए। यह लोग कंटेनर की छत पर बैठे हुए थे। पुरानी छावनी इलाके में रात करीब 1 बजे अचानक कंटेनर बहका। कंटेनर काफी तेज रफ्तार में था, इसलिए चालक जब तक ब्रेक मारता तब तक को कंटेनर डिवाइडर पर चढ़ चुका था।

सभी युवक नीचे आ गिरे। इसमें रामदीन की मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। हादसा होने पर आसपास मौजूद लोग और राहगीरों ने मदद की। दो युवक कंटेनर की नीचे फंस गए थे इन्हें खींचकर बाहर निकाला।

पुलिस को सूचना दी। रामदीन के सिर में गंभीर चोट लगी थी और ब्लीडिंग हो गई थी इसलिए उसे बचाया नहीं जा सका। हादसे में घायल एक और युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जो अभी कोमा में है।