Shivpuri News- घर से फरार युवती साथ में अपने 12 वर्षीय भाई को ले गई:पिता को पडौसन पर शक

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र से एक 18 वर्षीय युवती अपने घर से फरार हो गई साथ में अपने 12 वर्षीय भाई को ले गइ। युवती की उम्र मार्कशीट के हिसाब से 18 वर्ष है,जबकि युवती के पिता का कहना है कि बर्थ सर्टिफिकेट के हिसाब से उसकी उम्र 17 साल से कम हैं फिलहाल पुलिस ने इस मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार पुरानी शिवपुरी स्थित क्षेत्र बडा पुरा कल्लन सोप फैक्ट्री के पास में रहने वाले 18 वर्षीय युवती 20 जुलाई की शाम 8 बजे अपने घर से गायब हो गई, साथ में अपने 12 वर्षीय भाई निकिल राज जाटव को भी अपने साथ ले गई। गायब हुई किशोरी के पिता बिशन जाटव ने बताया कि वह मकान बनाने का काम करता है।

20 जुलाई की शाम 7 बजे वह अपनी बेटी को घर में खाना बनाते हुए छोड गया था साथ में उसका बेटा भी घर पर था। रात लगभग 9 बजे वह घर लौटा तो उसकी लडकी और लडका दोनो नहीं दिखे,घर में सामान फैला था लडकी का समान कपडे और कागज गायब थे।

आसपास में जब तलाश की तो पता चला कि एक लडका दोनो को मोटरसाइकिल से ले गया हैं,पिता ने बताया कि उसकी बेटी को पास में रहने वाली एक महिला ने गायब कराया हैं मुझे जानकारी मिली है कि उक्त महिला उसे किसी लड़के से अपने घर में किसी से मिलवाया थी।

लडका महिला का रिश्तेदार है। पिता ने बताया कि कुछ दिन पूर्व इस महिला का मेरे पास मेरी लडकी की सगाई के लिए इसका फोन भी आया था जब मैंने कहा कि देव उठान बाद बात करेंगे जमेगा तो शादी करेंगें। पुलिस ने इस महिला से भी पूछताछ की है, पुलिस को इस मामले में कुछ सुराग भी लगे है। लडका बैराड़ क्षेत्र का बताया जा रहा है और महिला का रिश्तेदार है। युवती की मां की मोत कुछ साल पूर्व हो गई थी घर पर पिता के ना होने पर दोनो भाई बहन अकेले ही रहते थे।