जिले में पिछले 24 घंटे में तीन हादसे:आधा दर्जन बाइक सवार हुए घायल- Shivpuri News

शिवुपरी। शिवपुरी के परोड़ा चौराहे के आगे एक कार चालक में बाइक सवार ने टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जानकारी के अनुसार जयपाल पुत्र अमर सिंह 28 वर्ष निवासी गोरा टीला आज गुना जा रहा था जयपाल कार से था।

जब वह परोड़ा चौराहे से थोड़ा आगे पहुंचा और सोच के लिए कार से उतरा वैसे ही पीछे से तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी टक्कर लगते ही जब जमीन पर गिर गया पर घायल हो गया मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

एक अन्य हादसे में शिवचरण पुत्र शंकर आदिवासी 34 वर्ष निवासी गड़ीबरौदी कॉलोनी सुरवाया से बीती रात 10 बजे घर आ रहे थे तभी करई के पास बाइक के सामने गाय आ गई। अचानक गाय सामने आ जाने से शिचरण बाइक को नहीं संभाल पाया और सीधे टकरा गया। घटना में शिवचरण चोटिल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

हादसों के क्रम में वीरपाल पुत्र जगराम यादव 35 वर्ष निवासी तिरावली थाना इंदार शिवपुरी सामान खरीदने आया हुआ था। यहां खरीददारी करने के बाद वापस अपने गांव जा रहा था तभी कमलागंज के पास एक बाइक चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए वीरपाल की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वीरपाल जमीन पर गिर गया और चोटिल हो गया। आसपास के गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।