8 साल की मासूम के साथ बलात्कार,बेहोश अवस्था में छोडकर भाग गया आरोपी

खनियाधाना। खनियाधाना थाना अंतर्गत ग्राम देवरी में एक युवक ने अपने पड़ोसी की आठ साल की अबोध बच्ची से नाले में ले जाकर बलात्कार कर दिया। आरोपी युवक घटना के बाद बच्ची को वहीं छोड़ भाग गया। स्वजनों ने बच्ची को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम देवरी निवासी एक आठ साल की अबोध बच्ची अपने खेत पर खेल रही थी। इसी दौरान वहां उसका पड़ौसी दीपक कुशवाह आ गया। वह बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। आरोपित ने बच्ची को पास स्थित नाले में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और जब बच्ची बेहोश की हालत में आ गई तो उसे वहीं छोड़ कर भाग गया।

जब बच्ची के स्वजनों ने बच्ची को तलाशा तो वह उन्हें कहीं नजर नहीं आई। अंतत: वह खेत के आसपास उसे तलाशने लगे, जिस पर बच्ची उन्हें एक नाले में लहूलुहान अवस्था में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। स्वजन बच्ची को इलाज के लिए खनियाधाना स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

मामला अबोध के साथ बलात्कार का होने के चलते डाक्टर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब अस्पताल पहुंची तो वहां बच्ची के स्वजनों ने उन्हें घटना की पूरी जानकारी दी। जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।