टेकरी बाजार में चाट बनाते समय सिलेण्डर में लगी आग, दंपत्ति सहित तीन घायल,एक ग्वालियर रेफर- Shivpuri News

शिवपुरी।
शहर के बीचों बीच टेकरी बाजार में आज सुबह एक स्टॅाल में चाट बनाते समय सिलेंडर में आग लग गई। जिससे वहां मौजूद स्टॉल संचालक सोहन मित्तल और उसकी पत्नी विमला मित्तल व पुत्र प्रिंस मित्तल घायल हो गए। जिनमें विमला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भेजा गया।

जानकारी के अनुसार टेकरी बाजार में सोहन मित्तल चाट का स्टॉल संचालित करते हैं। आज सुबह वह अपनी पत्नी विमला मित्तल और पुत्र प्रिंस मित्तल के साथ चाट बनाने का कार्य कर रहे थे। उसी समय सिलेंडर में अचानक से आग भड़क गई। जिससे वहां काम कर रही विमला मित्तल आग की चपेट में आ गई।

जिसे बचाने के लिए उनके पति सोहन मित्तल और पुत्र प्रिंस मित्तल पहुंचे तो वह भी आग की चपेट में आ गए। जिससे वह तीनों झुलस गए। किसी तरह आसपास के लोगों ने सिलेंडर में लगी आग को बुझाया और पुसिल को सूचना दे दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल लेकर आई। जहां तीनों का इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि गैस सिलेंडर की लेजम में लीकेज था। जिसके कारण यह दुर्घटना घटित हुई।

आग पर काबू पाने में देरी होती तो आसपास की दुकानें भी आती चपेट में

सोहन मित्तल स्टॉल में टेकरी बाजार में एक खाली पड़े प्लॉट में स्टॉल रखकर चाट का व्यापार करते हैं। जहां मुख्य मार्केट स्थित है। स्टॉल के पास मेंं साडियों के शोरूम और अन्य दुकानें मौजूद हैं।

आज सुबह जब अचानक से सिलेंडर में आग लग गई तो पूरी मार्केट में हड़कम्प मच गया और किसी तरह आसपास के दुकानदारों ने सिलेंंडर में लगी आग को बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए। अगर आग बुझाने में देरी हो जाती तो आग आस पास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले सकती थी।