पुलिस की चेकिंग देख बुलेरो को छोडकर भागा चालक, गाड़ी में भरी मिली शराब, जब्त- Pichhore News

पिछोर।
जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के केढऱ तिराहा सिरसौद पिछोर रोड पर पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक बुलेरो कार से 250 क्वाटर देशी प्लेन शराब कीमती 17500 रूपए के बरामद की हैं। जिसे बुलेरो चालक गांव में खपाने ले जा रहा था। हालांकि बुलेरो चालक पुलिस को चैकिंग करता देख मौके पर बुलेरो छोड़कर भाग गया। जिस कारण पुलिस उसे पकड़ नहीं सकी। लेकिन मौेके पर मौजूद कुछ लोगों ने उसे पहचान लिया। इसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ नामजद एफआईआर जप्त कर ली और बुलेरो व शराब को जप्ती में ले लिया।

जानकारी के अनुसार बीती रात भौंती पुलिस केढर तिराहे पर चैङ्क्षकंग कर रही थी। उसी दौरान एक सफेद रंग की बुलेरो कार क्रमांक यूपी 93 एस 0465 वहां आई। जिसमें बैठा चालक पुष्पेंद्र कोरी निवासी बामौर ने पुलिस को देखा तो उसने बुलेरो रोक दी और वहां से दौड़ लगाकर भाग गया। यह देख पुलिस को संदेह हुआ तो पुलिस कार के पास पहुंची और उसकी तलाशी ली तो उसमें एक प्लास्टिक का बोरा रखा हुआ था।

जिसमें पांच पेटी देशी प्लेन शराब की रखी हुई थी। पुलिस ने प्रत्येक पेटी में से 2-2 क्वाटर सैंपल हेतु निकाले। जिसकी जांच की गई तो वह शराब निकली। जिस पर पुलिस ने उक्त शराब की पेटियां सैम्पल के क्वाटर और बुलेरो वाहन को जप्ती में ले लिया।