बडी खबर: बेटी की शादी करने जा रहे थे, ट्रक ने उडाया, मां और भाभी की मौत ,एक दर्जन घायल- Badarwas News

बदरवास
। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के बूढाडोंगर से आ रही है। जहां आज एक ट्रक ने एक ट्रेक्टर ट्रॉली को उडा दिया। जिससे ट्रॉली में सबार दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में एक दर्जन के लगभग लोगों के घायल होने की खबर है। इस मामले की सूचना पर भाजपा नेता रामवीर सिंह यादव मौके पर पहुंचे और घायलों को अपनी गाडी से अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मेगोनाबाडा गांव के निवासी एक यादव परिवार अपनी बेटी की शादी करने लुकवासा के मैरिज गार्डन में मेगोनावाडा से लुकवासा जा रहे थे। तभी बूढा डोंगर के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने ट्रॉली में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रॉली में सबार दुल्हन की मां और भाभी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों के नाम अनुराधा पत्नि रंजीत यादव और राजकुमारी पत्नि मलखान सिंह यादव निवासी मैधोनावाडा बताया जा रहा है।

जबकि इस हादसे में संजना पुत्री राजेन्द्र यादव,फूलाबाई पत्नि भानु प्रताप यादव,रोहणी पुत्री रामवीर सिंह यादव,कीर्ति पुत्री जयपाल सिंह यादव,सौरभ पुत्र बृजभान यादव,सतवीर पुत्र राजाराम यादव,निखिल पुत्र राजकुमार यादव सुरभी पुत्री राजेन्द्र यादव,बंदना पुत्री राजेन्द्र सहित एक अन्य घायल हो गए। घायलों को वहां से गुजर रहे जनपद पंचायत उपाध्यक्ष रामवीर सिंह यादव ने अपनी गाडी से बदरवास उपस्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया और तत्काल इस मामले की सूचना प्रशासन को दी।

इस मामले की सूचना पर प्रशासन सक्रिय हुआ और मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए भिजवाया। साथ ही पुलिस ने तत्काल एक टीम को पूरणखेडी टोल प्लाजा पर पहुंचाया जहां टीम ने पूरनखेडी टोल पर उक्त ट्रक को जप्त कर आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है। शादी बाले घर में पसरे इस मातम से क्षेत्र में शोक की लहर दौड गई है।