प्रेमी के ​परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे, नाराज 22 वर्षीय रेनू फांसी पर झूल गई- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र के काली माता मंदिर के पास से आ रही है। जहां आज एक 22 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन युवती की लाश को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद परिजनों ने जिला चिकित्सालय में हंगामा करते हुए युवती के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया।

जानकारी के अनुसार रेनू राठौर पिता राजू राठौर उम्र 22 साल निवासी काली माता मंदिर थाना फिजिकल ने आज अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि रेनू के माता पिता मजदूरी करते है। सुबह मां प्याज भरने चली गई थी। घर में रेनू की दो छोटी बहन भी थी। बहिन अपना काम कर रही थी और रेनू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जब दोनों छोटी बहनों ने रेनू को फांसी के फंदे पर लटका देखा तो तत्काल परिजनों को सूचित किया और उसे फांसी के फंदे से उतारकर जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां डॉ ने युवती को मृत घोषित कर दिया। युवती के मृत घोषित करते ही परिजनों ने जिला चिकित्सालय में जमकर हंगामा किया। 

मृतिका के पिता राजू राठौर ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी बेटी का 8 साल से पड़ोस में रहने बाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते दोनों शादी करना चाहते थे। परंतु युवक के घर वाले तैयार नहीं थे। उनके घर पर भी कई बार बात की। पर वह तैयार नहीं थे और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।