तेज रफ्तार ट्रक ने पत्थर से भरी ट्रैक्टर में मारी टक्कर,ट्रक के हुए दो टुकड़े:1 की मौत

करैरा। करैरा थाना क्षेत्र के आई लव करैरा तिराहे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर में सवार एक अधेड़ महेंद्र सिंह चौहान की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मामले में ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज महेंद्र सिंह चौहान अपने साथी बाबा ठाकुर निवासी खंडेला खोड के साथ ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 33 एसी 7959 में ट्रॉली लगाकर पत्थर भरने के बाद भिंड जा रहा था। रविवार-सोमवार की रात करीब दो बजे वह करैरा के आई लव चौराहे पर पहुंचे तो वहां से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक यूपी 93 बीटी 4531 के चालक ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे ट्रैक्टर में बैठे महेंद्र सिंह चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी बाबा ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। वहीं महेंद्र के शव को पीएम हाऊस भेजा गया। जहां सोमवार को पीएम के बाद उसका शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ड्राइवर को आया नींद का झोंका, डिवाइडर से टकराकर ट्रक के हुए दो टुकड़े
इंदौर से कानपुर जा रहा ट्रक एमएच 18 बीए 4170 रविवार-सोमवार की करैरा से निकलते ही फोरलेन पर पलट गया। ट्रक पलटने से उसके दो टुकड़े हो गए। सूचना मिलने पर दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव व थनरा चौकी प्रभारी सतीश जयंत मौके पर पहुंच गए। ट्रक चालक ने पुलिस को बताया कि मैं इंदौर से चल तो एक भी बार सोया नही।

मुझे हल्की-हल्की नींद आ रही थी। जैसे ही में करैरा निकला तो मुझे जोर से नींद आने लगी। और में स्टेयरिंग पर सिर रखकर सो गया। जैसे ही मुझे झटका लगा। तो मेरी नींद खुली। मैंने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई।