सत्ता में रहते हुए है अधिक कठिनाइयां,हमें एकजुट होकर आगे बढ़ना है: यशोधरा राजे सिंधिया - Shivpuri News

शिवपुरी।
आज कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने थीम रोड के लोकार्पण समारोह के अवसर पर बीते रोज शहर की जनता ने उन्हें जो अभूतपूर्व स्वागत किया उसके आभार सभा का आयोजन आज परिणय वाटिका शिवपुरी में आयोजित किया गया। जिसमें कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि मैं जनप्रतिनिधियों को सचेत करना चाहती हूं कि हमारे सामने कल बहुत सी चुनौतियां आने वाली हैं जिनका हमें सामना करना पड़ेगा। चाहे वह जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव हो या नगर पालिका का हमें विनम्रता के साथ ही आगे बढऩा है। इतना ही नहीं कैबिनेट मंत्री ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं अनुशासन का पाठ भी पढ़ाया।

कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्धारा प्रदेश में दर्जनों शासकीय योजनाएं संचालित की हैं। एक—एक कार्यकर्ता को इन योजनाओं के माध्यम से हितग्राहियों के पास घर—घर पहुंचना है और उनको इन योजनाओं को लाभ के बारे में बताना होगा। चाहे वह लाडली लक्ष्मी योजना का हो या आयुष्मान कार्ड योजना का हो।

हाथ ठेला चालक हो या संबल योजना का हितग्राही हो या प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों से चर्चा करके उन्हें यह बताना होगा कि हमारी जनहितैषी भाजपा सरकार ने पूर्व की सरकारों की तुलना में सीधा लाभ हितग्राही तक पहुंचाने में सफल रही है। हम सबको एकजुट होकर आगे बढ़ना है और मुश्किलों से लड़कर आगे बढ़ना है क्योंकि जब हम सत्ता में रहते हैं तो हमारे यहां कठिनाईयां अधिक होती हैं। हम सब एक हैं और सभी को मिलकर भाजपा का काम करना हैं।