लव मैरिज कर अपने पति के साथ सामान लेने गांव लौटी भांजी को मामा और नाना ने जमकर पीटा - narwar News

नरवर। खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र के कटेंघरा गांव से आ रही है। जहां अपने मामा के यहां रहने आई मोहना की एक युवती को अपने मामा के गांव में ही एक युवक से प्रेम हो गया। यह प्रेम धीरे धीरे परमान चढा और दोनों गांव से भाग गए। प्रेमी युगल कुछ दिन भागते रहे और उसके बाद वह ग्वालियर में एक सामुहिक विबाह सम्मेलन में दोनों ने शादी कर ली। दोनों शादी के बाद बाहर ही रहने लगे। परंतु आज युवक अपनी पत्नि को लेकर अपने गांव अपना सामान लेने पहुंचा तो उसके मामा और नाना भडक गए। उन्होंने युवक और युवती की जमकर खेर खबर ली।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी के नरवर में अपने मामा के यहां रहने आई युवती को एक युवक से प्रेम हो गया। कई दिनों तक युवक और युवती आपस में मिलते रहे। जिसके बाद दोनों ने भाग कर शादी करने की योजना बनाई। 19 मई को दोनों ने भाग कर शादी कर ली। दोनों प्रेमी युगल कुछ समय बिताने के बाद जब वह अपने गांव वापस लौटे तो युवती के मामा सहित नाना युवती को शादी के जोड़े में देखकर भड़क गए और उन्होंने भांजी सहित उसके पति के साथ जमकर मारपीट की। जिसकी शिकायत नरवर थाने में दर्ज कराई गई।

मारपीट के बाद जिला अस्पताल में भर्ती रीना जाटव ने बताया कि वह मोहना की रहने वाली है। वह अपने नाना नानी के यहां कटेंघरा गांव आई थी। इस दौरान उसे कटेंघरा के 22 साल के रामेश्वर जाटव से प्रेम हो गया। दोनों ने मिलकर 19 फरवरी को ग्वालियर में आयोजित एक शादी सम्मेलन में जाकर शादी कर ली। शादी करने के बाद परिजनों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद हम अलग रहने लगे थे। परंतु गृहस्थी के सामान लेने के लिए वह अपने पति के साथ कटेंघरा गांव आई थी।

रीना जाटव ने बताया कि जब वह अपने पति के साथ कटेंघरा पहुंची, तो उसे शादी के जोड़े में देखकर उसके मामा और नाना भड़क गए थे। जिसके बाद पति रामेश्वर को घेरकर रविंद्र, ज्ञानी, राम अवतार ने लाठी-डंडों से मारने लगे। जब उसने अपने पति को बचाने का प्रयास किया तो उसकी मामी आरती ने उसके साथ भी मारपीट की। जिसके बाद उन दोनों को गांव से भगा दिया और कहा कि अगर इस गांव में दोबारा पैर रखा तो वह उन्हें जान से खत्म कर देंगे। पति-पत्नी की हुई मारपीट की शिकायत नरवर थाने में दर्ज कराई गई है। नरवर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।