बिजली कटौती: देर रात से सप्लाई बंद, गुस्साए ग्रामीणों ने ऑपरेटर को बंधक बनाकर जमकर पीटा, FIR - Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी में अघोषित बिजली कटौती एक समस्या बनी हुई है। इससे शहरी सहित ग्रामीण अंचल के लोग लगातार परेशान हो रहे हैं। शिवपुरी शहर में प्रतिदिन अलग-अलग क्षेत्रों में बिजली कटौती जारी है। ग्रामीण अंचल में ग्रामीण बिजली कटौती से परेशान हैं। शिवपुरी जिले में ग्रामीण अंचल में हर रोज 12 से 16 घंटो की कटौती की जा रही है। इसके दुष्परिणाम भी सामने आने लगे हैं। जहां जिले के एक विद्युत फीडर पर बिजली कटौती से नाराज अज्ञात लोगों द्वारा विद्युत फीडर पर तैनात ऑपरेटर को बंधक बनाकर मारपीट कर दी।

विद्युत वितरण कंपनी के विद्युत उपकेंद्र फीडर पर तैनात ऑपरेटर मनीष कुशवाह ने इंदार थाना में उसके साथ हुई मारपीट का शिकायती आवेदन सौंपा है। ऑपरेटर ने बताया की वह बीती रात ग्राम बिजरौनी के विद्युत फीडर पर तैनात था। इस दौरान वरिष्ठ अधिकारियों के कहने पर बीती रात क्षेत्र की बिजली उसके द्वारा काट दी गई थी जिसके बाद लगभग 3:00 बजे रात्रि तीन अज्ञात व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधकर आए और उसे कहने लगे कि बिजली क्यों काटी।

इस दौरान मनीष ने उन्हें समझाने कि आला अधिकारियों के कहने पर उसने रात्रि के समय बिजली को काट दिया है। यह सुनकर वह भड़क गए और उन्होंने मेरे हाथ पैर बांध दिए और मेरे सिर पर कपड़ा डालकर मेरे साथ जमकर मारपीट कर दी।

अज्ञात व्यक्ति इतने पर ही नहीं रखते उन्होंने विद्युत फीडर पर लगे पैनलों को भी तोड़ दिया, जाते वक्त शिकायत करने पर तीनों व्यक्ति जान से मारने की भी धमकी देकर गए। अज्ञात तीन व्यक्ति उसके मोबाइल में से सिम को भी निकाल कर अपने साथ ले गए। जिसकी शिकायत उसने इंदार थाना पुलिस को दर्ज कराई है। इंदार थाना प्रभारी केएन शर्मा का कहना है कि विजरौनी विद्युत फीडर पर तैनात ऑपरेटर ने उसके साथ हुई मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।